पूर्णिया: पुलिसवालों ने परिजनों को बुलाया थाने, करा दी प्रेमी-प्रेमिका की शादी

प्रेमी बिट्टू राजा के मुताबिक 5 महीने पूर्व हमदोनों की पहली मुलाकात मधेपुरा जिला के गम्हरिया स्थित आरपीएस विद्या मंदिर स्कूल में हुई. दोनों बतौर शिक्षक शिक्षिका के रूप में वहां कार्यरत थे. हमदोनों के बीच प्यार हुआ.

पूर्णिया: पुलिसवालों ने परिजनों को बुलाया थाने, करा दी प्रेमी-प्रेमिका की शादी
पूर्णिया में पुलिस ने प्रेमी-प्रेमी की करा दी शादी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पूर्णिया: सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना परिसर में एक प्रेमी-प्रेमिका को पुलिस वालों ने पंडित बुलवाकर शादी के अटूट बंधन में बंघवा दिया. दरअसल एक प्राइवेट स्कूल की शिक्षक-शिक्षिका के बीच बीते 5 महीनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसको देखते हुए पुलिस ने त्रिवेणीगंज के शिव मंदिर में उनकी शादी करवा दी. 

प्रेमी बिट्टू राजा के मुताबिक 5 महीने पूर्व हमदोनों की पहली मुलाकात मधेपुरा जिला के गम्हरिया स्थित आरपीएस विद्या मंदिर स्कूल में हुई. दोनों बतौर शिक्षक शिक्षिका के रूप में वहां कार्यरत थे. हमदोनों के बीच प्यार हुआ, जिसके बाद हमलोग लिव इन रिलेशनशिप में रहे. मालूम हो कि बीते शनिवार की देर रात्रि प्रेमी बिट्टू राजा अपनी प्रेमिका से मिलने त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र स्थित लालपट्टी वार्ड नम्बर 16 प्रेमिका के घर पहुंचा था. 

इसके बाद ग्रामीणों ने रंगे-हाथों रविवार के दिन प्रेमी को पकड़ा. जब तक कोई कुछ समझ पाते प्रेमी बिट्टू राजा को स्थानीय त्रिवेणीगंज पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया. इसके बाद त्रिवेणीगंज पुलिस ने प्रेमिका और उसके माता-पिता को थाने बुलाया. यहीं नहीं पुलिस ने बिट्टू राजा के परिजनों को भी थाना बुलाया. 

सबने मामले की सच्चाई जानी और प्रेमी युगल की शादी के लिए तैयार हो गए. फिर झटपट लड़का-लड़की के कपड़े खरीदे गए, पंडित को बुलाया गया और थाना परिसर में बने शिव मंदिर पर हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार दोनों की शादी करा दी गई. स्थानीय पुलिस वाले इस शादी के गवाह बने.