नालंदा: LPG से लदी पिकअप वैन ट्रेन से टकराई, 2 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

गनीमत की बात ये रही कि ट्रेन से टकराने के बावजूद वैन में लदा रसोई गैस सिलेंडर फटा नहीं, जिस कारण एक बड़ा हादसा होते- होते टल गया. 

नालंदा: LPG से लदी पिकअप वैन ट्रेन से टकराई, 2 लोग गंभीर रूप से हुए घायल
पिकअप वैन ट्रेन से टकरा गई.

नालंदा: बिहार के नालंदा में एक पिकअप वैन ट्रेन से टकरा गई जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हालांकि, चालक की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया. जानकारी के मुताबिक, नालंदा इस्लामपुर फतुहां रेल मार्ग पर रसोई गैस सिलेंडर से लदी पिकअप वैन हटिया इस्लामपुर एक्सप्रेस ट्रैन से टकरा गई. इस दौरान दो लोग जख्मी हो गए.

गनीमत की बात ये रही कि ट्रेन से टकराने के बावजूद वैन में लदा रसोई गैस सिलेंडर फटा नहीं, जिस कारण एक बड़ा हादसा होते- होते टल गया. घटना की जानकारी होने पर एकंगरसराय थाना और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी. 

वहीं, घटना के बाद कुछ समय के लिए नालंदा इस्लामपुर फतुहां रेल मार्ग पर ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहा. बता दें कि जिस जगह पर यह घटना घटी है, वहां पर ग्रामीणों ने अनधिकृत रूप से मानव रहित फाटक बना दिया है. हालांकि अब रेल अधिकारी इस फाटक को बंद करने में जुट गए हैं.
 
हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी भीड़ जुट गई. आपको बता दें कि घटना एकंगरसराय थाना इलाके के राम भवन हॉल्ट के समीप हुई है. वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घयालों का इलाज कराया जा रहा. साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है.