महागठबंधन में इतनी ताकत नहीं कि BJP का विजय रथ रोक सके: संजय जायसवाल
Advertisement

महागठबंधन में इतनी ताकत नहीं कि BJP का विजय रथ रोक सके: संजय जायसवाल

डॉक्टर जायसवाल ने कहा कि राज्य के एक-एक विधान सभा क्षेत्र से उन्हें जो फीडबैक मिल रहा है वह स्पष्ट बताता है कि सूबे में भारी बहुमत से एनडीए की सरकार का बनना तय है.

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष हैं संजय जायसवाल. (फाइल फोटो)

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा है कि पूरे बिहार में एनडीए के पक्ष में जबरदस्त लहर है. गांठों में पड़ी दरार वाले महागठबंधन (Mahagathbandhan) में इतनी ताकत नहीं कि वह बीजेपी के विजय रथ को रोक सके.

डॉक्टर जायसवाल ने कहा कि राज्य के एक-एक विधान सभा क्षेत्र से उन्हें जो फीडबैक मिल रहा है वह स्पष्ट बताता है कि सूबे में भारी बहुमत से एनडीए की सरकार का बनना तय है. कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों मुंह का निवाला छिननेवाली कांग्रेस आज किसानों की हितैषी होने का स्वांग रच रही है. राज्य का हर आम व खास जानता है कि किसानों का हित कांग्रेस के लिए कभी प्राथमिकता नहीं रही. आज जब सरकार किसानों के हित में कृषि सुधार कानून लाई है, तो कांग्रेस की छाती फट रही है. राष्ट्र के विकास की रीढ़ किसान-मजदूरों को कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में कभी मजबूत होने नहीं दिया.

वर्चुअल रैली के जरिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) द्वारा चंपारण में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण और गांधी चेतना रैली के संबोधन पर तंज कसते हुए डॉक्टर जायसवाल ने कहा कि बदलते राजनीतिक दौर में चंपारण में इस पार्टी का कोई नामलेवा नहीं है. कांग्रेस ने अपनी सियासत चमकाने के लिए हमेशा दलितों-पिछड़ों और किसान-मजदूरों का इस्तेमाल किया है.

उन्होंने कहा कि देश की जनता ने जब कांग्रेस को उसके कारनामों के कारण हाशिए पर धकेल दिया है, तब एक बार फिर कांग्रेस अपनी फितरत का इस्तेमाल कर रही है. कांग्रेस की इस चालबाजी को समझना होगा. कांग्रेस के लोग किसानों का हित नहीं, बल्कि अपने स्वार्थ को साधना चाहते हैं.