close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महागठबंधन दे रही नीतीश कुमार एनडीए छोड़ साथ आने का ऑफर, बीजेपी ने कहा- 'हम एकजुट हैं'

एक बार फिर आरजेडी ने जेडीयू पर निशाना साधा है. आरजेडी ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार बीजेपी के साथ फंसे हुए नजर आ रहे हैं. 

महागठबंधन दे रही नीतीश कुमार एनडीए छोड़ साथ आने का ऑफर, बीजेपी ने कहा- 'हम एकजुट हैं'
अनुच्छेद 370 और ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दों पर जेडीयू द्वारा विरोध किए जाने पर सियासत जारी है. (फाइल फोटो)

पटना: अनुच्छेद 370 और ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दों पर जेडीयू द्वारा विरोध किए जाने पर सियासत जारी है. एक बार फिर आरजेडी ने जेडीयू पर निशाना साधा है. आरजेडी ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार बीजेपी के साथ फंसे हुए नजर आ रहे हैं. 

आरजेडी नेता शिवचंद्र राम ने कहा है कि नीतीश कुमार को बीजेपी के साथ रहकर विरोध करना पड़ रहा है. उनकी बीजेपी नहीं सुनती है. इस हालत में जेडीयू को बीजेपी से रिश्ता तोड़ देना चाहिए. नीतीश कुमार को बीजेपी को लात मारकर गरीबों, दलितों, शोषितों के साथ आना चाहिए.

 

वहीं, महागठबंधन के साथी हम ने सीएम नीतीश कुमार को एनडीए छोड़ने की नसीहत दी. हम का कहना है कि जिस सिद्धांत पर पर नीतीश कुमार राजनीति करते हैं वो बीजेपी से बिल्कुल अलग है. बीजेपी की विचारधारा अलग है और नीतीश कुमार को एक ना एक दिन जरूर बाहर आएंगे. 

आरजेडी और हम ने जेडीयू को खुला निमंत्रण दिया है कि जेडीयू बीजेपी को छोड़कर महागठबंधन में आ जाएं. वहीं, बीजेपी के निखिल आनंद ने कहा है कि महागठबंधन ह्यपोथेटिस बेस पर राजनीति करना चाह रही है. विपक्ष कहीं भी नहीं दिखता. विपक्ष का सामाजिक जनाधार सिमट कर रह गया है. एनडीए पूरी तरह से एकजूट है.