close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: स्टीफन मरांडी बोले- 8 को होगा महागठबंधन का ऐलान, घाटशिला में JMM मजबूत

स्टीफन मरांडी ने कहा कि महागठबंधन में कुछ सीटों पर पेंच फंसा है, लेकिन इसको सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है.

रांची: स्टीफन मरांडी बोले- 8 को होगा महागठबंधन का ऐलान, घाटशिला में JMM मजबूत
जेएमएम नेता ने कहा घाटशिला सीट पर हम मजबूत हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड में जैसे-जैसे ही विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान करीब आ रहा है, राज्य में वैसे ही सियासी हलचल तेज हो रही है. झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के नेता प्रोफेसर स्टीफन मरांडी (Stephen Marandi) ने बड़ा बयान दिया है. झारखंड की महेशपुर सीट से विधायक स्टीफन मरांडी ने कहा कि महागठबंधन (Mahagathbandhan)  को लेकर शुक्रवार को औपचारिक घोषणा होगी.

स्टीफन मरांडी ने कहा कि महागठबंधन में कुछ सीटों पर पेंच फंसा है, लेकिन इसको सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं, घाटशिला सीट (Ghatshila Vidhan sabha seat) पर स्टीफन मरांडी ने कहा कि जेएमएम का स्वाभाविक दावा वहां पर है. उन्होंने कहा कि जेएमएम वहां पर मजबूत है और पार्टी उस सीट को जीतने की स्थिति में हैं.

इसके साथ ही जेएमएम नेता ने कहा कि किसी भी सीट के लिए उम्मीदवार और उस सीट का सियासी समीकरण दोनों मायने रखता है. आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही झारखंड में चुनावी बिगुल बज चुका है. राजनीतिक दल चुनावी की तैयारियों में जोर-शोर से जुट गए हैं.

वहीं, चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही रांची से लेकर दिल्ली तक लगातार गठबंधन और उम्मीदवारों के नाम पर मंथन चल रहा है. वहीं, उम्मीदवार टिकट की आस में रांची से लेकर दिल्ली तक चक्कर लगा रहा हैं. गौरतलब है कि राज्य में पांच चरणों में विधानसभा चुनाव कराने का ऐलान निर्वाचन आयोग ने किया है. राज्य में पहले चरण का मतदान 30 नवंबर, जबकि आखिरी चरण की वोटिंग 20 दिसंबर को होगी. वहीं, राज्य की 81 विधानसभा सीटों पर वोटिंग 23 दिसंबर को होगी.