बिहार: विपक्ष ने NDA पर साधा निशाना, BJP-JDU बोली- अपने गिरेंबान में झांके महागठबंधन

आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि, इस चुनाव में रस्साकशी होगा. एनडीए अपने में सर को फोड़ने वाला काम करेगा और आने वाले दिनों में एनडीए पूरी तरह से बिखर जाएगा.  

बिहार: विपक्ष ने NDA पर साधा निशाना, BJP-JDU बोली- अपने गिरेंबान में झांके महागठबंधन
बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है. आरजेडी (RJD) ने एनडीए (NDA) पर एक बार फिर निशाना साधा है. आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि, इस चुनाव में रस्साकशी होगा. एनडीए अपने में सर को फोड़ने वाला काम करेगा और आने वाले दिनों में एनडीए पूरी तरह से बिखर जाएगा. भाई वीरेंद्र ने कहा कि, एनडीए में सीट के बंटवारे को लेकर सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है.

वहीं, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के प्रवक्ता विजय यादव ने कहा कि, एनडीए गठबंधन में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. एचएएम नेता ने कहा कि, दोनों पार्टियों में यह तय नहीं हो पा रहा है कि, जेडीयू बड़ी है या बीजेपी और इसी लड़ाई में एनडीए फंसा हुआ है. आने वाले दिनों में एनडीए गठबंधन बिखर जाएगा.

इधर, महागठबंधन के द्वारा एनडीए पर निशाना साधे जाने को लेकर जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि, महागठबंधन पहले अपना घर बचाए. कब कौन घर छोड़कर चला जाएगा, इसका पता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को भी नहीं है और उस कोहराम से ध्यान क्यों बाटना चाहते हैं.

राजीव रंजन ने कहा कि, नीतीश कुमार के नेतृत्व में जो भी फैसले होते हैं, वह सर्वसम्मति से होता है. इसकी चिंता करने की महागठबंधन की जरूरत नहीं है. महागठबंधन के नेता पहले अपने दलों की चिंता करें. वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने महागठबंधन के सवाल पर पलटवार किया है.

बीजेपी नेता ने कहा कि, महागठबंधन के सभी घटक दल पहले अपने गिरेबान में झांके है. कौन किसको औकात और हैसियत बता रहा है. बीजेपी और जेडीयू के शीर्ष नेताओं की संवाद हमेशा होती रहती है. बीजेपी-जेडीयू गठबंधन काफी पुराना है और इसमें विपक्ष कहीं नहीं ठहरता है.