close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: स्टेन स्वामी के घर महाराष्ट्र पुलिस ने की छापेमारी, जब्त किए गए कागज-हार्ड डिस्क

स्टेन स्वामी के घर छापेमारी पर कांग्रेस प्रवक्ता शमसेर आलम ने कहा है कि क्या गलत है और क्या सही नहीं पता लेकिन एक व्यक्ति के घर बार बार छापेमारी सही नहीं है. 

रांची: स्टेन स्वामी के घर महाराष्ट्र पुलिस ने की छापेमारी, जब्त किए गए कागज-हार्ड डिस्क
पुलिस ने फादर स्टेन स्वामी के कंप्यूटर की हार्ट डिस्क सहित कागज जब्त किए हैं.

रांची: भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में बुधवार सुबह झारखंड के रांची में सामाजिक कार्यकर्ता स्टेन स्वामी के घर महाराष्ट्र पुलिस ने छापेमारी की है. टीम ने फादर स्टेन स्वामी के कंप्यूटर की हार्ट डिस्क सहित कागज जब्त किए हैं.
 
स्टेन स्वामी के घर छापेमारी पर कांग्रेस प्रवक्ता शमसेर आलम ने कहा है कि क्या गलत है और क्या सही नहीं पता लेकिन एक व्यक्ति के घर बार बार छापेमारी सही नहीं है. पुलिस के पास अगर सबूत है तो कार्रवाई करे. पुलिस की कार्यशैली बहुत सुस्त है, इसलिए पुलिस को अपना कार्यशैली सुधारने की जरूरत है.

स्टेन स्वामी के घर छापेमारी पर बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल साहदेव ने कहा छापेमारी एक कानूनी प्रक्रिया है, कोरेगांव हिंसा एक बहुत बड़ी घटना थी इसलिए विपक्षी दलों के नेताओं को कुछ भी प्रतिक्रिया देने से पहले सोचना चाहिए.

वहीं, स्टेन स्वामी ने कहा है कि मैं अपनी तरफ से जांच में कानूनी रूप से पूरी तरह सहयोग करूंगा. इससे पहले भी हुए तलाशी में स्टेन स्वामी का लैपटॉप, 22 सीडी, मोबाइल फोन, सिम कार्ड, पेन ड्राइव, डायरी, टैब और पत्रिका जब्त किया गया था. फादर स्टेन स्वामी का प्रतिबंधित संगठन से तार जुड़े होने का आरोप है. वहीं तमाम विपक्षी दलों पुलिस की कार्यवाई पर सवाल खड़े किए हैं.

जेएमएम ने कहा किसी धर्म विशेष के लोगों को परेशान करने की साजिश है. जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने स्टेन स्वामी के घर छापेमारी पर कहा बार बार किसी एक व्यक्ति को टारगेट किया जाता है और कुछ डॉक्यूमेंट ले जाते हैं और उसे महत्वपूर्ण बताते हैं. अगर वो महत्वपूर्ण है तो कोई कार्रवाई क्यों नहीं करते हैं. किसी धर्म विशेष के लोगों को परेशान नहीं करना चाहिए.