close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आर्मी ट्रेनिंग समाप्त कर रांची पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, टेनिस कोर्ट में जमकर बहाया पसीना

महेंद्र सिंह धोनी ने जेएससीए स्टेडियम में जाकर लॉन टेनिस खेला. इसके बाद एक घंटा से ज्यादा समय तक जिम में पसीना बहाया.

आर्मी ट्रेनिंग समाप्त कर रांची पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, टेनिस कोर्ट में जमकर बहाया पसीना
रांची में धोनी ने फैन्स के साथ तस्वीर भी खिंचवाई.

रांची : झारखंड की राजधानी रांची के राजकुमार और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आर्मी ट्रेनिंग समाप्त करने के बाद इन दिनों रांची (Rnachi) में हैं. भले ही वह क्रिकेट फील्ड से बाहर हैं, लेकिन खुद को फिट रखने के लिए लॉन टेनिस कोर्ट में अपना हाथ आजमा रहे हैं. इसी को लेकर उन्होंने टेनिस कोर्ट में हाथ आजमाया, फिर जिम में जमकर पसीना बहाया.

धोनी अपने घर से कावासाकी निन्जा (Kawasaki Ninja H2) बाइक चलाकर टेनिस कोर्ट पहुंचे. उनकी इस बाइक की कीमत लगभग 39 लाख रुपये है. धोनी की निंजा बाइक 36 सेकेंड में 300 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ती है.

महेंद्र सिंह धोनी ने जेएससीए स्टेडियम में जाकर लॉन टेनिस खेला. एक घंटा से ज्यादा समय तक जिम में पसीना बहाया. इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने घर से स्टोडियम तक 10 किलोमीटर तक के सफर को महज पांच मिनट में पूरा किया. इस दौरान उन्हें देखने के लिए फैन्स की भीड़ भी लगी रही.

टेनिस खेलने के बाद धोनी ने अपने फैन्स के साथ फोटो भी खिंचवाई. जैसे ही धोनी अपने घर पहुंचे, दरवाजे पर पहले से ही कुछ नन्हें फैन्स मौजूद थे, जिनके साथ धोनी ने तस्वीरें भी खिंचवाई. इस दौरान उनसे सेल्फी लेने के लिए होड़ सी लगी थी.

धोनी के गैराज में है कई गाड़ियां
खेल के साथ महेंद्र सिंह धोनी को गाड़ियों का भी बहुत शौक है. माही के गैराज में महंगी-महंगी गाड़ियों का संग्रह है. हमर, ऑडी, रेंज रोवर, मर्सिडीज, जीप सहित कई एसयूवी माही के गैराज की शोभा बढ़ाते हैं. वहीं, धोनी के गैराज में मोटरसाइकिल भी काफी हैं. धोनी जब रांची पहुंचते हैं तो अपनी अलग-अलग गाड़ियों में सवार हो कर रांची की सड़कों पर दिखाई देते हैं. इसबार धोनी रांची आए थे तो अपनी नई जीप चेरोकी कार को ड्राइव कर खुद अपने घर गए.