close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आर्मी ड्यूटी पूरी कर रांची पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, साक्षी के साथ की नई कार की सवारी

एयरपोर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी प्रशंसकों के बीच नजर आए और उनके फोन से सेल्फी भी ली. धोनी के साथ उकी पत्नी साक्षी भी नजर आईं.

आर्मी ड्यूटी पूरी कर रांची पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, साक्षी के साथ की नई कार की सवारी
एयरपोर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी प्रशंसकों के बीच नजर आए और उनके फोन से सेल्फी भी ली.

रांची: देर शाम की फ्लाइट से महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh dhoni) रांची पहुंचे. एयरपोर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी प्रशंसकों के बीच नजर आए और उनके फोन से सेल्फी भी ली. धोनी के साथ उकी पत्नी साक्षी भी नजर आईं.
महेंद्र सिंह धोनी अपनी नई जीप ग्रैंड चेरूकी की सवारी करते नजर आए. आपको बता दें कि पिछले दिनों उनकी पत्नी साक्षी ने कार का वीडियो पोस्ट किया था और लिखा था कि माही आपको कार मिस कर रही है.

आर्मी ड्यूटी के बाद पहली बार धोनी लौटे अपने होमटाउन
दरअसल महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप के बाद कश्मीर में आर्मी ड्यूटी पर थे. जिसकी बाद से वो रांची नहीं लौटे थे और आर्मी ड्यूटी के बाद आज पहली बार धोनी अपने होमटाउन रांची पहुंचे हैं.

 

बिजली की आंख मिचौली से परेशान साक्षी
महेंद्र सिंह धोनी के इतने दिनों के बाद अपने घर लौटने की वजह से साक्षी बेहद खुश हैं और धोनी को रिसीव करने के लिए खुद एयरपोर्ट पहुंची. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से साक्षी रांची में है और बिजली की आंखमिचौली से परेशान हैं.

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम में बिजली की आंख मिचौली से परेशान होकर एक पोस्ट डाला था. जिसमें संबंधित अधिकारी से विनती की गई थी कि बिजली व्यवस्था दुरुस्त की जाए. उन्होंने अपने स्टेटस पर अपडेट करते दिखा था कि कोई पूजा भी नहीं है ना ही कोई मौसम खराब है फिर भी बीते 5 घंटों से बिजली नहीं है. साक्षी ने अपने स्टेटस में सिमरिया स्थित घर के एक हिस्से की तस्वीर भी इंस्टाग्राम में डाली थी.