इस नेता को CM नीतीश कुमार ने दी श्याम रजक की जगह, मंत्री बोले- आपका शुक्रिया
Advertisement

इस नेता को CM नीतीश कुमार ने दी श्याम रजक की जगह, मंत्री बोले- आपका शुक्रिया

इस बीच मंत्री महेश्वर हजारी ने सीएम नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया है. महेश्वर हजारी को उद्योग मंत्रालय का प्रभार दिया गया है. उन्होंने कहा कि सीएम के विश्वास पर खड़ा उतरेंगे.

इस नेता को सीएम कुमार ने दी श्याम रजक की जगह, मंत्री बोले- आपका शुक्रिया.

पटना: बिहार में दल बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है. इस बीच चुनाव आयोग ने यह संकेत भी दे दिए हैं कि जल्द ही चुनाव की घोषणा की जाएगी. इस बीच श्याम रजक के आरजेडी में चले जाने के बाद उद्योग मंत्रालय का पदभार खाली हो गया था. अब नीतीश सरकार ने इस विभाग की जिम्मेदारी महेश्वर हजारी को दे दी है.

इस बीच मंत्री महेश्वर हजारी ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को धन्यवाद दिया है. महेश्वर हजारी को उद्योग मंत्रालय का प्रभार दिया गया है. उन्होंने कहा कि सीएम के विश्वास पर खरा उतरेंगे.

चुनाव आयोग के गाइडलाइन्स पर बोलते हुए महेश्वर हजारी ने कहा कि निर्वाचन आयोग के गाइडलाइन्स का पालन किया जायेगा. उन्होंने चुनाव आयोग के कदम का स्वागत किया और विपक्ष पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि सियासत के कमजोर विद्यार्थी चुनाव से भाग रहे हैं. जो जनता के बीच नहीं जाते, वो चुनाव से भाग रहे हैं. एनडीए एकजुट है. एनडीए में कोई परेशानी नहीं है. एनडीए चुनाव जितेगी.