close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

स्कूल में छुट्टी के बाद शिक्षक-शिक्षिकाओं ने की शर्मनाक करतूत, बाद में हुई हालत खराब

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के एक राजकीय माध्यमिक विद्यालय में एक शिक्षक ने बेहद शर्मनाक हरकत की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्वी चंपारण के एक स्कूल में शिक्षकों ने छुट्टी होने के बाद छात्र-छात्राओं को अश्लील फिल्म दिखाई। मामला सामने आने के बाद बच्चों के परिजन बेहद आक्रोशित हैं। मामले में एक महिला शिक्षक समेत तीन शिक्षकों के शामिल होने की जानकारी मिली है।

स्कूल में छुट्टी के बाद शिक्षक-शिक्षिकाओं ने की शर्मनाक करतूत, बाद में हुई हालत खराब

पटना : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के एक राजकीय माध्यमिक विद्यालय में एक शिक्षक ने बेहद शर्मनाक हरकत की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्वी चंपारण के एक स्कूल में शिक्षकों ने छुट्टी होने के बाद छात्र-छात्राओं को अश्लील फिल्म दिखाई। मामला सामने आने के बाद बच्चों के परिजन बेहद आक्रोशित हैं। मामले में एक महिला शिक्षक समेत तीन शिक्षकों के शामिल होने की जानकारी मिली है।

अभिभावकों ने जमकर की पिटाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक जानकारी मिलने के बाद डीईओ ने मामले को गंभीर बताते हुए दोषी शिक्षकों पर जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया और अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर तीनों आरोपियों को बंधक बनाया और पीट-पीट कर हालत खराब कर दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक तीनों ने स्कूल की छुट्टी होने के बाद छात्र-छात्राओं को स्कूल में ही रोक लिया और मोबाइल-लैपटॉप के माध्यम से अश्लील फिल्म दिखाने लगे। इसी दौरान एक छात्र मोबाइल लेकर भाग गया और अभिभावकों को जानकारी दी।