close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पत्नी-बेटे की गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव के पास बैठ गया शख्स और फिर...

पुलिस ने बताया कि जुगेश की शादी पहले भी एक शादी हो चुकी है. पहली पत्नी से उसके दो बच्चे सोनू लोहरा और अंकित लोहरा हैं. 

पत्नी-बेटे की गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव के पास बैठ गया शख्स और फिर...
पुलिस ने घटनास्थल से ही जुगेश को गिरफ्तार कर गुमला जेल भेज दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

रांची: झारखंड के गुमला घाघरा थाना क्षेत्र के कुगांव गांव में शख्स ने अपनी पत्नी और बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस अधिकारी जोगेश डीके वर्मा ने बताया कि जुगेश लोहरा ने अपनी दूसरी पत्नी बसंती देवी और सौतेले पुत्र लाला लोहरा की गला दबाकर मंगलवार को हत्या कर दी. हत्या की सूचना ग्रामीणों के माध्यम से पुलिस को मिली थी. इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया है. 

पुलिस ने बताया कि जुगेश की शादी पहले भी एक शादी हो चुकी है. पहली पत्नी से उसके दो बच्चे सोनू लोहरा और अंकित लोहरा हैं. जोगेश काफी नशा करता था, जिसके चलते उसकी पहली पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी. इसके बाद जुगेश पालकोट प्रखंड के कोटनशेरा गांव में पत्थर तोड़ने का काम करने लगा. इसी दौरान उसने बसंती नाम की महिला से शादी कर ली. बसंती का पहले से ही एक बेटा था. कुछ दिन ठीक रहने के बाद इन दोनों में विवाद होने लगा. इसके बाद आरोपी अपनी दूसरी पत्नी व उसके बच्चे को लेकर गुमला में डेरा लेकर रहने लगा. जहां पर सोमवार सुबह को उनका झगड़ा हुआ था.

 

पुलिस ने बताया कि इसके बाद जोगेश वहां से अपने गांव कुगांव आ गया था. शाम तक बसंती भी अपने बच्चे को लेकर कुगांव पहुंच गई. सुबह तक सब कुछ ठीक था. वहीं, दोपहर का खाना खाने के बाद तीनों लोग नदी में नहाने के लिए गए. वहां पर किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और जुगेश ने बसंती व लाला का गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव के पास ही बैठ गया. पुलिस ने घटनास्थल से ही जुगेश को गिरफ्तार कर गुमला जेल भेज दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है.