मुजफ्फरपुर: डाकघर के भीतर शख्स ने आग लगाकर की आत्महत्या, फोन नहीं उठाने पर खुला राज
Advertisement

मुजफ्फरपुर: डाकघर के भीतर शख्स ने आग लगाकर की आत्महत्या, फोन नहीं उठाने पर खुला राज

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए, श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया है. घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद करने के साथ पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है.

मुजफ्फरपुर: डाकघर के भीतर शख्स ने आग लगाकर की आत्महत्या, फोन नहीं उठाने पर खुला राज.

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर शहर के काजी मोहम्मदपुर थाना अंतर्गत आरडीएस कॉलेज परिसर स्थित डाकघर में, कार्यरत एक उपडाकपाल ने मंगलवार को कथित तौर पर खुद को आग लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. 

काजी मोहम्मदपुर थाना अध्यक्ष सुजाउद्दीन ने बताया कि, मृतक का नाम संजय कुमार है, जोकि वैशाली जिले के पातेपुर थाना अंतर्गत खेसराही गांव के निवासी थे.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए, श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया है. घटनास्थल से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) बरामद करने के साथ पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है. बताया जाता है कि, मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे संजय डाकघर आए और बाहर के दरवाजे में भीतर से ही ताला लगाने के बाद अपने शरीर में आग लगा ली.

परिजनों द्वारा कॉल किए जाने पर फोन नहीं उठाने के बाद, उनके एक मित्र को उनके कार्यालय भेजा गया, जिन्होंने डाकघर के भीतर आग लगे होने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने वहां पहुंचकर जब डाकघर के दरवाजे को तोड़ा तो, अंदर संजय को मृत पड़ा पाया.
(इनपुट-भाषा)