बिहार: बेगूसराय में कुएं में मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

अर्जुन टोल निवासी अकलू महतो का बेटा प्रदीप कुमार 24 अक्टूबर से ही लापता था और इसकी सूचना परिजनों के द्वारा स्थानीय पुलिस को भी दी गई थी. आज सुबह जब लोग कुएं के नजदीक पहुंचे तो एक शव को कुएं में देखा.

बिहार: बेगूसराय में कुएं में मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी
मृतक प्रदीप कुमार के कमर से पुलिस ने एक पिस्टल तथा कारतूस भी बरामद किया है.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर अर्जुन टोल में आज कुएं से एक युवक का शव बरामद किया गया. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. अर्जुन टोल निवासी अकलू महतो का बेटा प्रदीप कुमार 24 अक्टूबर से ही लापता था और इसकी सूचना परिजनों के द्वारा स्थानीय पुलिस को भी दी गई थी. आज सुबह जब लोग कुएं के नजदीक पहुंचे तो एक शव को कुएं में देखा.

शव होने की सूचना जब लोगों को मिली तो शव को कुएं से बाहर निकाला गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. मृतक प्रदीप कुमार के कमर से पुलिस ने एक पिस्टल तथा कारतूस भी बरामद किया है. 

 

मिली जानकारी के अनुसार प्रदीप कुमार अपराधी प्रवृत्ति का युवक था और आपसी रंजिश की वजह से ही किसी ने इसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. शव को पुलिस ने फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

पुलिस का कहना है कि परिवार द्वारा लिखित सूचना देने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली जाएगी. अभी तक तो अनुसंधान में बात आई है कि इनका अपने ही चचेरी भाभी से अवैध संबंध चल रहा था. आज से करीब एक महीना पहले उसी भाभी को लेकर भाग गया था.बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.