नवादा: युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, परिजनों ने किया हंगामा
Advertisement

नवादा: युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, परिजनों ने किया हंगामा

परिजन आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए. इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया. इसके बाद भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

परिजनों ने सड़क पर आगजनी करते हुए हंगामा किया.

नवादा: बिहार के नवादा में गुरुवार सुबह एक युवक की लाश मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. युवक की लाश नारदीगंज के हड़िया रोड में बरामद हुई. युवक की पहचान अब्दलपुर परड़िया निवासी पिंटू कुमार (25 साल) के रूप में हुई है.

पिंटू कुमार प्रद्युमन साव की गाड़ी चलाता था. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने नारदीगंज राजगीर रोड पर आगजनी कर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. इस कारण दोनों तरफ से यातायात बाधित हो गया.

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद परिजनों को समझाकर जाम को हटवाया. वहीं, परिजनों को पारिवारिक लाभ के तहत भुगतान भी कर दिया गया.

हालांकि, कुछ देर बाद परिजन आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए. इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया. इसके बाद भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज किया.

इसमें एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया. घटना के बाद नवादा से अतिरिक्त पुलिस बल नारदीगंज में तैनात कर दिया गया है. वहीं, घटनास्थल पर सदर एडीपीओ पहुंचकर छानबीन में जुट गए हैं. 

वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नही चल सका है.