close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धनबाद: बाघमारा विधायक के खिलाफ धरने पर बैठे विजय झा, झूठे केस में फंसाने का लगाया आरोप

मीडिया से बात करते हुए विजय झा भावुक भी हो गए. उन्होनें कहा कि ढुल्लू महतो अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबाने की कोशिश करने में लगे हुए हैं. 

धनबाद: बाघमारा विधायक के खिलाफ धरने पर बैठे विजय झा, झूठे केस में फंसाने का लगाया आरोप
विजय झा ने ढुलू महतो पर लगाया आरोप.

धनबाद : एक बार फिर से झारखंड के बाघमारा से बीजेपी विधायक (BJP MLA) ढुलू महतो सुर्खियों में हैं. दरअसल, समाजसेवी और पूर्व बियाडा अध्यक्ष विजय झा ने ढुलू महतो के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अपने समर्थकों के साथ विजय झा धनबाद (Dhanbad) के गांधी सेवा सदन में धरने पर बैठ गए. गांधी जी की प्रतिमा के पास उन्होनें ढुलू महतो के खिलाफ धरना दे दिया. धरने के जरिए ये संदेश देने कि कोशिश की गई कि ढुलू महतो लोगों की आवाज को नहीं दबा पाएंगे. चाहे वो जितनी भी कोशिश कर लें, लोगों को सता लें, लेकिन उनके खिलाफ उठने वाला विरोध का स्वर अब नहीं दबेगा.

मीडिया से बात करते हुए विजय झा भावुक भी हो गए. उन्होनें कहा कि ढुल्लू महतो अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबाने की कोशिश करने में लगे हुए हैं. राष्ट्रीय संपत्ति कोयले की लूट हो, रंगदारी का मामला या फिर किसी असहाय पर अत्याचार का मामला हर मामले को विधायक ढुल्लू महतो दबाना चाहते हैं.

लाइव टीवी देखें-:

साथ ही विजय झा ने बताया कि विरोधी पर दलित उत्पीड़न का केस तो कभी यौन उत्पीड़न का केस कर लगातार षड्यंत्र रचा जाता है. लेकिन आज मैने गांधीजी से शक्ति लेकर इस सत्याग्रह की शुरुआत की है. मरते दम तक विधायक ढुलू के खिलाफ आंदोलन करता रहूंगा. किसी भी स्थिति में बाघमारा की धरती को ढुलू के आतंक से मुक्त कराएंगे. चाहे इसके लिए उन्हें सपरिवार कुर्बानी ही क्यों न देनी पड़े.

धरना स्थल पर विजय झा की पत्नी डॉ शिवानी झा भी मौजूद रहीं. डॉ शिवानी ने भी कहा कि दशकों से एक चिकित्सक के रूप में मैंने जनता की सेवा की है. कभी किसी के प्रति दुर्भावना नहीं रखा. बावजूद इसके ढुलू महतो ने महिलाओं के गैंग के साथ मिलकर उनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश की. उनके पति पर दलित उत्पीड़न का केस किया गया, लेकिन वे उनकी उम्मीदों को हिला नहीं सकते हैं. हम ढुलू महतो के आतंक के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे. 

आपको ये बता दें कि बाघमारा से बीजेपी विधायक ढुलू महतो आए दिन कोई न कोई बड़ी घटना को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अभी अख्तर के द्वारा सपरिवार आत्महत्या की कोशिश का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा है कि अब विजय झा ने ढुलू महतो के खिलाफ बिगूल फूंक दिया है. 

-- Anupma Kumari, News Desk