बांका: अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, नाराज परिजनों ने शव रख सड़क किया जाम

 सोमवार को शाम 5:00 बजे कटोरिया सुईया मुख्य मार्ग विश्वकर्मा नगर के निकट बाइक से बहन के घर से आ रहे नीरज कुमार साह की अज्ञात वाहन की टक्कर से दुर्घटना में मौत हो गई थी.

बांका: अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, नाराज परिजनों ने शव रख सड़क किया जाम
परिजनों ने शव रखकर सड़क जाम कर दिया.

बांका: बिहार के बांका में मुआवजे को लेकर मृतक के परिजनों ने कटोरिया बाजार में सड़क पर शव को रखकर रोड जाम कर दिया. परिजनों की मांग है कि मृतक के तीन आश्रित बच्चों को मुआवजा दिया जाए. साथ ही इंदिरा आवास स्कूल में पढ़ाई की व्यवस्था की जाए. परिजनों द्वारा सड़क जाम करने के कारण यातायात काफी समय तक प्रभावित रहा और घंटों जाम लगा रहा. इस दौरान सुल्तानगंज, भागलपुर, देवघर की ओर से आने जाने वाली सभी बसें घंटों जाम में फंसी रही। 

वहीं, मौके पर अंचलाधिकारी शशि भूषण कुमार और थानाध्यक्ष राजेश कुमार पहुंचे और उन्होंने परिजनों से जाम खत्म करने को कहा. साथ ही मुआवजा दिलाने की आश्वासन दिया. वहीं, मुखिया द्वारा 3 हजार रुपए अंत्येष्टि योजना के तहत शव के दाह संस्कार के लिए परिजनों को दिया गया. 

बता दें कि बीते दिन सोमवार को शाम 5:00 बजे कटोरिया सुईया मुख्य मार्ग विश्वकर्मा नगर के निकट बाइक से बहन के घर से आ रहे नीरज कुमार साह की अज्ञात वाहन की टक्कर से दुर्घटना में मौत हो गई थी.

मृतक के पिता का कहना है कि नीरज बहन के यहां से घर आ रहा था . इसी दौरान विश्वकर्मा नगर के निकट अज्ञात बस ने धक्का मार दिया था, जिसमें उनकी मौत हो गई. इसलिए शव को बीच सड़क पर रख उनके बाल बच्चे और पत्नी की गरीबी हालत को देख मुआवजे की मांग कर रहा हूं.