लखीसराय: करंट लगने से युवक की हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रख सड़क पर किया हंगामा

युवक की मौत से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने शव को सड़क पर रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया. इस कारण आवागमन काफी देर तक प्रभावित रहा और गाड़ियों की लंबी कतार लग गई.

लखीसराय: करंट लगने से युवक की हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रख सड़क पर किया हंगामा
करंट लगने से युवक की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले के रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के लखीसराय- शेखपुरा मुख्य मार्ग स्टेट हाईवे पर करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, सड़क पर तार गिरे रहने के कारण यह हादसा हुआ है. इस दुर्घटना के बाद विरोध में स्थानीय लोगों ने करीब 4 घंटे तक सड़क को जाम कर दिया.

दरअसल रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के नंदियामा गांव निवासी स्व रामाश्रय सिंह का पुत्र मुरारी कुमार खेत जा रहा था. इस दौरान एसएच के किनारे से गुजरने के दौरान वह 11000 तार के संपर्क में आ गया. तार के संपर्क में आते ही वह बुरी तरह झुलस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

वहीं,  स्थानीय ग्रामीणों ने जब उसे देखा तो आक्रोशित हो गए. ग्रामीणों ने शव को उठाकर एसएच पर रख दिया और सड़क को जाम कर विरोध जताने लगे. इधर, सड़क जाम की वजह से काफी देर तक आवागमन प्रभावित रहा और सैकड़ों वाहन फंसे रहे.

वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों समझा-बुझाकर शांत कराया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं, युवक की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.