close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नल जल योजना में अनियमितता सामने लाने वाले वसंत यादव का अपहरण, मारपीट कर छोड़ा

नल जल योजना में अनियमितता सामने लाने वाले वसंत यादव का बदमाशों ने पहले तो अपहरण कर लिया और फिर उसके बाद मारपीट कर उन्हें छोड़ दिया. वसंत यादव की बाइक रोक कर बोलेरो सवार बदमाशों ने अपहरण की घटना को अंजाम दिया. परिजनों ने मामले में शहरिया पंचायत के मुखिया पति और पैक्स अध्यक्ष हरेंद्र राय पर अपहरण का आरोप लगाया था.

नल जल योजना में अनियमितता सामने लाने वाले वसंत यादव का अपहरण, मारपीट कर छोड़ा
वसंत यादव का पहले आपहरण किया फिर मरपीट कर छोड़ा.

हाजीपुर: नल जल योजना में अनियमितता सामने लाने वाले वसंत यादव का बदमाशों ने पहले तो अपहरण कर लिया और फिर उसके बाद मारपीट कर उन्हें छोड़ दिया. वसंत यादव की बाइक रोक कर बोलेरो सवार बदमाशों ने अपहरण की घटना को अंजाम दिया. परिजनों ने मामले में शहरिया पंचायत के मुखिया पति और पैक्स अध्यक्ष हरेंद्र राय पर अपहरण का आरोप लगाया था.

इसको लेकर थाने में शिकायत करने पहुंचे पीड़ित पिता को पुलिस ने ही धमकाना शुरू कर दिया. ऐसे में पीड़ित पिता ने पुलिस पर भी बदमाशों का साथ देने का आरोप लगाया था. वसंत यादव ने भी अब शहरिया पंचायत के मुखिया पर ही आरोप लगा है. 

उन्होंने बताया की मुखिया के घर पर ही उन्हें पीटा गया. साथ ही परिजनों को भी धमकाने का आरोप लगाया. शुक्रवार सुबह ही सहदेई थाना से अपहरण किया गया था जिसके बाद पीड़ित परिवार सहदेई ओपी पहुंत कर मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग रखी. इससे पहले भी वसंत थाना से लेकर डीजीपी तक आवेदन दे चुके हैं लेकिन अब तक मामले में कार्रवाई नहीं की है.