बिहार: बेतिया में युवक की हत्या कर शव पशु मेला में फेंका, इलाके में फैली सनसनी

शव की सूचना मिलते ही सनसनी फैल गई और देखते ही देखते सैकड़ों लोग इक्कठा हो गए. जिसके बाद लोगों ने शव मिलने की जानकारी मुफस्सिल थाना को दी.

बिहार: बेतिया में युवक की हत्या कर शव पशु मेला में फेंका, इलाके में फैली सनसनी
मृतक की पहचान बेतिया हरिवाटिका पोखरा निवासी कन्हैया महतो के रुप में हुई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेतिया: बिहार के बेतिया में एक युवक की हत्या कर शव को हजारी पशु मेला ग्राउंड में फेंक दिया गया. शव की सूचना मिलते ही सनसनी फैल गई और देखते ही देखते सैकड़ों लोग इक्कठा हो गए. जिसके बाद लोगों ने शव मिलने की जानकारी मुफस्सिल थाना को दी.

शव की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुंच शव को अपने कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान बेतिया हरिवाटिका पोखरा निवासी कन्हैया महतो के रुप में हुई है. मृतक की उम्र महज 26 साल है. 

दरअसल, सुबह हजारी पशु मेला ग्राउंड की तरफ से लोग गुजर रहे थे. इस दौरान लोगों की नजर गड्ढ़े में पड़े एक शव पर पड़ी. जिसके बाद आस-पास को लोग इक्कठा हो गए. शव की पहचान जैसे ही हुई लोगों ने इसकी सूचना मृतक कन्हैया के परिजनों को दी. वहीं, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. परिजन मृत कन्हैया के दोस्तों पर हत्या का आरोप लगा रहे है. मृत कन्हैया मछली व्यवसाई है, जो बजार समीति में मछली बेचता है.

वहीं, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि युवक की हत्या पहले की गई है और फिर शव को गड्ढे में लाकर फेंक दिया गया है. पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजन हत्या का आरोप मृत कन्हैया के कुछ दोस्तों पर लगा रहे है. पुलिस बयान दर्ज कर जांच में जुट गई है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.