एक शख्स जिसने शराब के नशे में पत्नी, बेटा और बेटी को मार डाला
Advertisement

एक शख्स जिसने शराब के नशे में पत्नी, बेटा और बेटी को मार डाला

एक व्यक्ति ने घरेलू कलह के दौरान अपनी पत्नी, दो पुत्रों एवं एक पुत्री पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें पत्नी, एक पुत्र एवं पुत्री की मौत हो गयी। यह घटना बिहार के गया जिले के मगध विवि थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर गांव में बीती रात हुई।

एक शख्स जिसने शराब के नशे में पत्नी, बेटा और बेटी को मार डाला

गया : एक व्यक्ति ने घरेलू कलह के दौरान अपनी पत्नी, दो पुत्रों एवं एक पुत्री पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें पत्नी, एक पुत्र एवं पुत्री की मौत हो गयी। यह घटना बिहार के गया जिले के मगध विवि थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर गांव में बीती रात हुई।

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि शराब के नशे में राजपुर गांव निवासी मनोज दास का बीती रात किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ जिसके बाद उसने धारदार हथियार टांगी से अपनी पत्नी सुनैना देवी (32), बेटी शोभा (06), बेटा गुडडू (08) और बबलू (10) पर हमला कर दिया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि सभी घायलों को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मनोज की पत्नी, पुत्र गुडडू और पुत्री शोभा को मृत घोषित कर दिया। महाराज ने बताया कि बबलू का इलाज मगध मेडिकल कालेज अस्पताल में जारी है। मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है।