close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कटिहार में बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार, चाकू की नोक पर पिता ने किया बेटी का रेप

एक ग्यारह साल की बच्ची ने अपने पिता पर रेप का आरोप लगया है. शिकायत के बाद बच्ची का मेडिकल जांच कराया गया है. 

कटिहार में बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार, चाकू की नोक पर पिता ने किया बेटी का रेप
कटिहार में शर्मासार हुआ बाप-बेटी का रिश्ता. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजीव/कटिहार : बिहार के कटिहार में बाप-बेटी का रिश्ता कलंकित हुआ है. बहसी बाप ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ चाकू दिखाकर दुष्कर्म किया है. दुष्कर्म का विरोध करने पर पत्नी को हत्या की धमकी भी दी. इस घटना के बाद मां और बेटी थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया. पुलिस ने तत्काल आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना कटिहार के आजमनगर थाना क्षेत्र की है.

एक ग्यारह साल की बच्ची ने अपने पिता पर रेप का आरोप लगया है. शिकायत के बाद बच्ची का मेडिकल जांच कराया गया है. आरोपी की पत्नी ने धारा-164 के तहत थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपा पिता को गिरफ्तार कर न्याययिक हिरासत में भेज दिया है.

पीड़िता की मां का कहना है कि इस घिनौने घटना का विरोध करने पर उसके पति ने चुप रहने के लिए कहा. किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी भी दी. वहीं, पीड़िता के मामा ने भी घटना की पुष्टि की है.

ज्ञात हो कि पीड़िता घर के बरामदे में सोई हुई थी. इसी दौरान आरोपी पिता ने अपनी ही बेटी का रेप किया. उसकी घिनौने करतूत को उसकी पत्नी ने देखा. विरोध करने पर आरोपी ने जान से मारने का की धमकी दी. आरोपी के दहशत से पीड़िता और उसकी मां ने थाना पहुंचकर पुलिस से मदद की गुहार लगायी. बयान के आधार पर आजमनगर थाना की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

लाइव टीवी देखें-: