घाटशिला: युवक ने विधवा महिला के साथ किया बलात्कार, जांच में जुटी पुलिस

एसडीपीओ राजकुमार मेहता ने कहा की पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आरोपी युवक को पकड़ने के लिए कई थानों की टीम बनाकार छापेमारी की जा रही है.

घाटशिला: युवक ने विधवा महिला के साथ किया बलात्कार, जांच में जुटी पुलिस
विधवा महिला के साथ गांव के युवक ने बलात्कार किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

घाटशिला: झारखंड के घाटशिला में एक विधवा महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, बुधवार को पीड़िता को गांव का युवक लालबाबू सिंह घर से उठा ले गया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. 

इसके बाद महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया. घटना के बाद महिला बेहोश हो गई. वहीं, जब पीडि़ता को होश आया ने तब उसने पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी. 

जानकारी के अनुसार, घटना के वक्त पीड़ित महिला के बेटे और बेटी गांव के बाहर मकर संक्रांति में अपने रिश्तेदार के यहां गए हुए थे. वहीं, जब घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिली तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.

इसके बाद पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल लाकर उसका मेडिकल कराया. जहां घाटशिला अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज और जांच के लिए एमजीएम जमशेदपुर भेज दिया.

वहीं, मांझी परगना महाल के महासचिव बहादुर सोरेन ने घटना की निंदा करते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. इधर, घाटशिला एसडीपीओ राजकुमार मेहता ने कहा की पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आरोपी युवक को पकड़ने के लिए कई थानों की टीम बनाकार छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा.