close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बोकारो: KBC के नाम पर लुटते-लुटते बचा युवक, फोन पर 25 लाख जीतने का दिया था झांसा

विश्वजीत मंडल को एक बैंक का एकाउंट नंबर दिया गया और उसमें औपचारिकता के नाम पर 12 हजार 200 रुपए जमा करने के लिए कहा गया.

बोकारो: KBC के नाम पर लुटते-लुटते बचा युवक, फोन पर 25 लाख जीतने का दिया था झांसा
केबीसी के नाम पर धोखाधड़ी की कोशिश.

मृत्युंजय मिश्रा, बोकारो : झारखंड के बोकारो (Bokaro) में कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. जालसाजों ने 25 लाख का इनाम दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी की साजिश रची. दरअसल, विश्वजीत मंडल के पास एक शख्स का फोन आया, जिसने खुद को एक सरकारी बैंक का मैनेजर बताया. कथित बैंक मैनेजर ने उससे कहा कि केबीसी का क्विज प्रतियोगिता जीतने पर उसे 25 लाख रुपए का इनाम दिया जा रहा है.

विश्वजीत मंडल को एक बैंक का एकाउंट नंबर दिया गया और उसमें औपचारिकता के नाम पर 12 हजार 200 रुपए जमा करने के लिए कहा गया. विश्वजीत ने जब उन लोगों पर शक जाहिर किया तो जालसाजों ने उन्हें केबीसी के फर्जी दस्तावेज दिखाए.

जालसाजों ने केबीसी से कथित तौर पर संबंधित एक महिला का वीडियो भी दिखाया, जिसमें उसने इनाम की राशि मिलने की बात कबूली है. विश्वजीत के पास सिर्फ तीन हजार रुपए थे. उन्होंने कथित बैंक मैनेजर को यह बात बताई.

लाइव टीवी देखें-:

जालसाज मैनेजर ने उसे तीन हजार रुपए ही दिए गए अकाउंट में जमा कराने के लिए कहा. यह सुनते ही विश्वजीत का शक यकीन में बदल गया कि वह जालसाजों के जाल में फंस रहा है. उसने तुरंत पुलिस के पास सभी दस्तावेजों के साथ पहुंच गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

-- Abhijeet, News Desk