close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड : शादी के लिए युवक ने बंदूक की नोक पर की लूटपाट, पुलिस ने धर दबोचा

सोनू लोधी नामक युवक पहले भी जेल जा चुका है. एक प्लानिंग के तहत अपने चार दोस्तों के साथ चेहरे पर नकाब बांधकर पीड़ित परिवार के घर पहुंचा और पिस्टल दिखाकर लूटपाट मचाया.

झारखंड : शादी के लिए युवक ने बंदूक की नोक पर की लूटपाट, पुलिस ने धर दबोचा
लूटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जमशेदपुर : अभी तक आपने प्रेमिका को महंगे गिफ्ट देने के लिए चोरी या लूट की घटना सुनी होगी, लेकिन झारखंड के जमशेदपुर में एक अपराधी ने अपनी शादी रचाने के लिए एक परिवार को बंदूक की नोक पर लूट लिया. लूटेरे ने घर में रखे सारे आभूषण उड़ा लिए. पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है. पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पिस्टल और लूटे हुए गहने को भी बरामद कर लिया है.

घटना तीन मई के सुबह की है. जमशेदपुर के सोनारी थाना क्षेत्र में रहने वाले बी काशी राव और उनकी पत्नी को बंदूक दिखाकर पहले पहने हुए आभूषण उतरवा लिया.

सोनू लोधी नामक युवक पहले भी जेल जा चुका है. एक प्लानिंग के तहत अपने चार दोस्तों के साथ चेहरे पर नकाब बांधकर पीड़ित परिवार के घर पहुंचा और पिस्टल दिखाकर लूटपाट मचाया. इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए कई बिंदुओं पर जांच कर आरोपी सोनू लोधी और उसके गैंग को धर दबोचा.

इस पूरे मामले में पुलिस ने एक पिस्टल और चार मोबाइल के साथ लूटे हुए गहने बरामद किए. पुलिस ने बताया कि आरोपी सोनू लोधी की शादी होनी थी. उसे पैसे की जरुरत थी. इस कारण उसने इस पूरे लूटपाट को अंजाम दिया.