बिहार: भोजपुर में अपराधियों ने मारी युवक को गोली, अपराधी हुए फरार

अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं और बड़े ही आराम से फरार हो जाते हैं.वहीं, पुलिस हाथ मलते रह जाती है. 

बिहार: भोजपुर में अपराधियों ने मारी युवक को गोली, अपराधी हुए फरार
भोजपुर के शाहपुर थानाक्षेत्र के बेलौटी गांव में अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले में आजकल अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं और बड़े ही आराम से फरार हो जाते हैं. वहीं, पुलिस हाथ मलते रह जाती है. 

भोजपुर के शाहपुर थानाक्षेत्र के बेलौटी गांव में अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी. गोली लगने के कारण युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. युवक को दाहिने पैर तथा पीछे की तरफ दो गोलिया लगी है. जख्मी युवक को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

स्थिति को गंभीर देखते हुए युवक को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया और घायल युवक की गोली निकाली गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मिली जानकारी के अनुसार आपसी मारपीट में अपराधियों ने युवक को गोली मारी है.

घायल युवक की पहचान रामकिशुन तिवारी के बेटे विकास तिवारी (18 वर्ष) के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि पुलिस ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इन्कार किया है.