बिहार: बक्सर में अपराधियों ने मारी युवक को गोली, हथियार लहराते हुए हो गए फरार

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस ने जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया. 

बिहार: बक्सर में अपराधियों ने मारी युवक को गोली, हथियार लहराते हुए हो गए फरार
पुलिस इलाके में अपराधी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

बक्सर: बिहार के बक्सर नगर थाना क्षेत्र के कलेक्ट्रेट के पास दो बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. जिसमें युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस ने जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया. 

घटना के बाद पुलिस इलाके को सील कर छापेमारी कर रही है. जख्मी युवक नेहरू नगर का रहने वाला संजय रावत बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार संजय रावत गुरुवार की रात कलेक्ट्रेट के पास फोन से बात कर रहा था. इसी बीच दो बाइक पर सवार होकर छह अपराधी आए और उस पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. जिसमें छह गोली संजय रावत को जा लगी और वह जमीन पर जा गिरा. उसे जमीन पर गिरता देख अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले. 

मिली जानकारी के अनुसार जख्मी संजय रावत ने खुद इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जख्मी संजय रावत को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं, घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है.

घटना के बाद पुलिस इलाके को सील कर छापेमारी शुरू कर दी है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ सतीश कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए है.

घायल सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सक अमलेश कुमार ने बताया कि घायल को कई गोलियां लगी हैं और उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है जिसके कारण उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है.