close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: भोजपुर में बेखौफ अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अपराधी हुए फरार

घटना के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और सदर अस्पताल के समीप सड़क जाम कर पुलिस से तत्काल अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. मामला नगर थाना क्षेत्र के रौजा दरगाह मोहल्ले की है.

बिहार: भोजपुर में बेखौफ अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अपराधी हुए फरार
घटना के बाद पूरे शहर में दहशत के साथ सनसनी फैल गई.

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में एक बार फिर बेखौफ हथियार बंद अपराधियों ने शहर के बीचों बीच तांडव मचाते हुए एक कम्पयूटर दुकान के सेल्समेन को गोली मारकर हत्या कर दी. बीती देर रात इस खूनी वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए. घटना के बाद पूरे शहर में दहशत के साथ सनसनी फैल गई.

इस घटना के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और सदर अस्पताल के समीप सड़क जाम कर पुलिस से तत्काल अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. मामला नगर थाना क्षेत्र के रौजा दरगाह मोहल्ले की है. हालांकि प्रथम दृष्टया घटना कम्पयूटर दुकान पर हुए पूर्व का विवाद माना जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के रौजा दरगाह मुहल्ला निवासी स्वर्गीय सुखदेव प्रताप सिंह के 32 वर्षीय बेटे सुभाष चंद्र महावीर टोला स्थित हिलटॉप कम्पयूटर दुकान में सेल्समैन का काम करता था.

कल देर रात दुकान बंद होने के बाद वह अपने घर जा रहा था. तभी घात लगाए मोटरसाइकिल पर सवार दो की संख्या में मौजूद अज्ञात हथियार बंद अपराधियों ने उसके घर के सामने ही गोली मार दी. जिससे युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. इस घटना के बाद स्थानीय मोहल्ला वासी आक्रोशित हो गए और वो सदर अस्पताल के समीप ही सड़क पर आगजनी कर जाम करते हुए पुलिस से तुरंत अपराधियों की गिरफ्तारी करने की मांग करने लगे.

मृतक के परिजन फिलहाल इस घटना के पीछे कम्पयूटर दुकान में पूर्व के हुए विवाद को कारण मान रहे हैं. वही घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना अध्यक्ष जन्मेजय राय दल बल के साथ मौके स्थल पर पहुँच पूरे मामले की छानबीन में जुट गए हैं.बहरहाल जब इस मामले में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों से जानने की कोशिश की गई तो कैमरे पर बोलने से साफ इंकार कर दिया.