नालंदा: शारीरिक संबंध बनाने में असफल होने पर महिला को जिंदा जलाया, हालत गंभीर
Advertisement

नालंदा: शारीरिक संबंध बनाने में असफल होने पर महिला को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

गांव का दंबंग रंजीत चौधरी पिछले कुछ दिनों से उससे जबरन बात करना चाहता था. अक्सर उसका पीछा भी करता था. दो दिन पहले घर आकर उसने महिला से जबरदस्ती बात करना चाहता था लेकिन महिला ने इंकार कर दिया. 

पीड़िता का परिवार इतना डरा हुआ है कि पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं दी.

नालंदा: बिहार के नालंदा के गिरियक थाना इलाके के पूरनबिगहा गांव में हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई. जबरन शारीरिक संबंध बनाने में असफल होने पर दंबंगों ने एक महादलित महिला के घर में घुसकर जबरन केरोसिन तेल डाला और महिला को जिंदा जला दिया. महिला गंभीर रूप से झुलस गई है और महिला की हालत गंभीर है. 

पीड़िता का पति जॉब की वजह से तमिलनाडू में रहता है और महिला गांव में ही रहती है. गांव का दंबंग रंजीत चौधरी पिछले कुछ दिनों से उससे जबरन बात करना चाहता था. अक्सर उसका पीछा भी करता था. दो दिन पहले घर आकर उसने महिला से जबरदस्ती बात करना चाहा लेकिन महिला ने इंकार कर दिया. 

गुस्से में रंजीत चौधरी दो और लोगों के साथ महिला को अकेली पाकर घर में घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. जब महिला ने शोर मचाने की कोशिश की तो मुंह में कपड़ा डालकर केरोसिन तेल डालकर जिंदा जला दिया और वहां से भाग खड़ा हुआ. आग लगने के बाद भी महिला ने हिम्मत दिखाई और घर से बाहर निकल गई और पड़ोसियों ने महिला को बचाया. 

गांव के लोगों ने महिला के मायको वालों की घटना सूचना दी और उसे अस्पताल लेकर गए. पीड़िता का परिवार इतना डरा हुआ है कि पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं दी.  जब गिरियक थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय को जानकारी दी गई तो उन्होंने इस घटना की जानकारी नहीं होने की बात कही. उन्होंने कहा कि अगर इस तरह की घटना घटी है तो गांव जाकर घटना की जानकारी लेंगे.