पटना: पांच महीने बाद जमानत पर रिहा हुई आसरा होम यौन शोषण मामले की आरोपी मनीषा दयाल
Advertisement

पटना: पांच महीने बाद जमानत पर रिहा हुई आसरा होम यौन शोषण मामले की आरोपी मनीषा दयाल

हालांकि मनीषा दयाल को फिलहाल फौरी राहत मिली है. मनीषा दयाल के खिलाफ अगर सुबूत मिलते हैं तो उन्हें फिर से गिरफ्तार किया जा सकता है. 

मनीषा दयाल को फिलहाल फौरी राहत मिली है. (फाइल फोटो)

पटना: राजधानी पटना स्थित आसरा होम यौन शोषण मामले में आरोपी मनीषा दयाल को जमानत पर रिहा किया गया है. हालांकि मनीषा दयाल को फिलहाल फौरी राहत मिली है. मनीषा दयाल के खिलाफ अगर सुबूत मिलते हैं तो उन्हें फिर से गिरफ्तार किया जा सकता है. 

आपको बता दें कि बीते 10 अगस्त को आसरा गृह से 6 लडकियों के बीमार होने के बाद पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. 10 अगस्त की रात को दो लड़कियों की इलाज के दौरान मौत हो गई. 11 अगस्त की सुबह में चार लड़कियों की तबियत में सुधार के बाद उसे वापस आसरा गृह भेज दिया गया. 

बीमार होने और मौत की घटना की संचालक द्वारा सूचना नहीं दी गई थी.आसरा होम की संचालिका मनीषा दयाल के फ्लैट पर पुलिस ने छापेमारी भी की थी. छापेमारी में भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचे थे. मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मनीषा दयाल की परिवारवालों से पूछताछ की.

पटना के बोरिंग कैनाल रोड स्थित एसएमएस विला नामक फ्लैट को पुलिस छापेमारी कर खंगाला था. बताया जा रहा है कि पुलिस की विशेष टीम ने यहां से अहम दस्तावेज जब्त किए हैं. पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ की और मनीषा दयाल के बारे में पूरी जानकारी इकट्ठा की.