बंगाल में 26 सीटों पर चुनाव लड़ेगी मांझी की पार्टी, कृष्णा सिंह को मिली कमान
Advertisement

बंगाल में 26 सीटों पर चुनाव लड़ेगी मांझी की पार्टी, कृष्णा सिंह को मिली कमान

पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारी पर बोला कि हमारी पार्टी पश्चिम बंगाल के 26 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने को तैयार है. उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि 'हम' पार्टी संगठन को बंगाल में मजबूत किया जा रहा है.

बंगाल में 26 सीटों पर चुनाव लड़ेगी मांझी की पार्टी, कृष्णा सिंह को मिली कमान.

पटना: बिहार में एनडीए की सहयोगी दल हिंदुस्तान आवाम मोर्चा ने बंगाल में भी एंट्री मारने की योजना बना ली है. जीतनराम मांझी की पार्टी हम बंगाल में 26 विधानसभा सीटों पर अपना चुनावी दावा ठोंकने की तैयारी में है. कृष्णा सिंह को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बंगाल प्रदेश का अध्यक्ष मनोनीत किया है.

पश्चिम बंगाल के मनोनीत प्रदेश अध्यक्ष कृष्णा सिंह ने पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारी पर बोला कि हमारी पार्टी पश्चिम बंगाल के 26 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने को तैयार है. उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि 'हम' पार्टी संगठन को बंगाल में मजबूत किया जा रहा है.

बंगाल हम प्रदेश अध्यक्ष कृष्णा सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल चुनाव में गठबंधन को लेकर जो भी निर्णय लेना होगा वह हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के द्वारा लिया जाएगा और उनके निर्देश पर हमारी पार्टी पश्चिम बंगाल चुनाव में चुनाव लड़ेगी.

उन्होंने कहा कि चुनावी गठबंधन का कोई फ़ैसला जब भी लिया जाएगा, उसकी जानकारी समय आने पर आपको दी जाएगी.

वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री टिकारी विधायक अनिल कुमार ने कहा कि पार्टी जल्द ही बंगाल में पार्टी जल्द ही बैठक करेगी. पश्चिम बंगाल चुनाव ने पार्टी की मजबूती को लेकर हर संभावनाओं पर पश्चिम बंगाल में होने वाली बैठक में विचार करेगी.