close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मंजू वर्मा के पति ने किया कोर्ट में सरेंडर, गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी CBI

कुर्की की प्रक्रिया शुरू होने वाली थी, लेकिन उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया.

मंजू वर्मा के पति ने किया कोर्ट में सरेंडर, गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी CBI
मंजू वर्मा के पति ने किया सरेंडर.

बेगूसराय : बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा ने आज (सोमवार को) मंझौल अनुमंडल व्यवहार न्यायालय में सरेंडर किया. इसी वर्ष 17 अगस्त को चेरिया बरियारपुर के श्रीपुर गांव में उनके आवास पर सीबीआई ने छापेमारी की थी. उनके घर से 50 अवैध कारतूस बरामद किया गया था.

सीबीआई ने पति-पत्नी पर मामला दर्ज कराया था. दोनों ने बेगूसराय और पटना हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की थी, लेकिन दोनों जगह से याचिका खारिज हो गई. पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए उनके इश्तेहार भी लगाया था. इस बीच कुर्की की प्रक्रिया शुरू होने वाली थी, लेकिन उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया.

ज्ञात हो कि बिहार सरकार में समाज कल्याण विभाग की मंत्री मंजू वर्मा ने अगस्त महीने में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. मंत्री मंजू वर्मा के पति पर मुजफ्फपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से कथित संबंध के आरोप लग रहे थे. इस बात का खुलासा हुआ था कि ब्रजेश ठाकुर और मंजू वर्मा के पति के बीच कुल 17 बार फोन पर बात हुई थी.

अगस्त में ही सीबीआई के छापेमारी के दौरान 50 कारतूस मिलने के बाद वर्मा और उनके पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई थी. सीबीआई ने वर्मा के पटना स्थित आवास और उनके बेगूसराय स्थित ससुराल समेत राज्य के चार जिलों में उनके करीब 12 ठिकानों पर छापे मारे थे.