close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP-JDU के बीच चल रही है नूरा-कुश्ती, नीतीश कुमार, गिरिराज सिंह मांगे माफी: मनोज झा

आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने बीजेपी और जेडीयू के बीच चल रहे घमासान पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस समय दोनों दलों के बीच नूरा-कुश्ती चल रही है. 

BJP-JDU के बीच चल रही है नूरा-कुश्ती, नीतीश कुमार, गिरिराज सिंह मांगे माफी: मनोज झा
आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने सरकार पर साधा निशाना.

किशनगंज: बिहार के किशनगंज के रास्ते दिल्ली जाने के दौरान राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा (Manoj Jha) ने बिहार सरकार पर जमकर भड़ास निकाला है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार बिहार में डेंगू बीमारी पैर पसार रही है, अब भी वक्त है राज्य सरकार जागे और अस्पतालों पर विशेष ध्यान दे. अन्यथा बिहार के लोग ऐसे ही जान गवाते रहेंगे.

उन्होंने बताया कि बिहार के प्रलयकारी बाढ़ को लेकर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा था कि प्राकृतिक आपदा है, जबाव में मैंने कहा था कि प्राकृतिक आपदा में मानवीय कमजोरी और भूल मिल जाती है तो आपदा प्रलयकारी होती है. उन्होंने कहा की हमने 'सुशासन बाबू' को पहले ही आगाह किया था कि बिहार के पीएचसी से लेकर बड़े अस्पतालों तक को बेहतर किया जाय, लेकिन सरकार सोती रही, जिसका नतीजा है कि जलप्रलय के बाद अब महामारी पैर पसार चुकी है.

आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने बीजेपी और जेडीयू के बीच चल रहे घमासान पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस समय दोनों दलों के बीच नूरा-कुश्ती चल रही है. बिहार की जनता परेशान है. उसकी समस्याओं से जुड़े मुद्दे गायब हो चूके हैं. बिहार में गिरिराज सिंह बनाम नीतीश कुमार की लड़ाई के बीच शैडो बॉक्सिंग देखने को मिल रही है. मनोज झा ने कहा कि बिहार के साथ दोनों नेताओं ने धोखा किया है. दोनो को जनता से माफी मांगनी चाहिए.

कांग्रेस और आरजेडी के बीच मतभेद पर मनोज झा ने कहा कि इस वक्त राजनीति एक संक्रमण काल से गुजर रही है. सभी को समझने की जरूरत है. हम जिस दक्षिणपंथी ताकत से लड़ रहे हैं, उसके लिए तिनका-तिनका इकट्ठा होने की जरूरत है.

बिहार में एक लोकसभा और पांच विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाला है. मनोज झा ने कहा कि उपचुनाव में जनता रणनीति तय कर रही है. सभी ने जलप्रलय और व्यवस्था का अभाव देखा है. साथ ही सभी ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बच्चियों के साथ हैवानियत को देखा है. जनता उपचुनाव में इन सभी चीजों का जबाव देगी.