close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: चलती ट्रेन में RJD सांसद मनोज झा हुए चूहे से परेशान, रेल मंत्री से की शिकायत

शनिवार को मनोज झा 12553 वैशाली एक्सप्रेस से सहरसा से दिल्ली जा रहे थे. वह एच-1 बोगी में यात्रा कर रहे थे. इस दौरान उन्हें चूहों ने परेशान कर दिया.

बिहार: चलती ट्रेन में RJD सांसद मनोज झा हुए चूहे से परेशान, रेल मंत्री से की शिकायत
चलती ट्रेन में मनोझ झा हुए चूहे से परेशान. (फाइल फोटो)

सहरसा : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ट्रेन में चूहे से परेशान हो गए. परेशानी भी ऐसी कि उन्होंने सीध रेल मंत्री पीयूष गोयल से इसकी शिकायत कर दी. मनोज झा ने ट्वीट कर रेल मंत्री से इस बाबत शिकायत की है.

ज्ञात हो कि शनिवार को मनोज झा 12553 वैशाली एक्सप्रेस से सहरसा से दिल्ली जा रहे थे. वह एच-1 बोगी में यात्रा कर रहे थे. इस दौरान उन्हें चूहों ने परेशान कर दिया.

मनोज झा ने ट्वीट कर केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल को स्थिति से अवगत कराया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'रेल मंत्री पीयूष गोयल जी, मैं वैशाली एक्सप्रेस (12553) से सहरसा से नई दिल्ली तक एच-1 बोगी में यात्रा कर रहा हूं. पूरे बोगी में कई चूहे घूम रहे हैं. मैं आपको सिर्फ परिस्थिति से अवगत करा रहा हूं. जय हिंद.'

इंडियन रेल सेवा के ट्विटर हैंडल से उनसे पीएनआर की मांग की गई और समस्तीपुर डीआरएम से इस समस्या को जल्द दूर करने का निर्देश दिया गया. इसके बाद संबंधित अधिकारी हरकत में आए और हाजीपुर में उनकी बोगी तक पहुंचे और जरूरी पहल किए. समस्या का समाधान हो जाने पर मनोज झा ने रेलवे को धन्यवाद कहा. 

लाइव टीवी देखें-: