बिहार चुनाव के परिणामों को लेकर बोले मनोज तिवारी, अगली सरकार भी NDA ही बनाएगी
Advertisement

बिहार चुनाव के परिणामों को लेकर बोले मनोज तिवारी, अगली सरकार भी NDA ही बनाएगी

दोपहर चार बजे तक के रुझानों के अनुसार, हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से अगली सरकार बनाने जा रहे हैं."

बिहार चुनाव के परिणामों को लेकर बोले मनोज तिवारी, अगली सरकार भी NDA ही बनाएगी.

पटना: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद मनोज तिवारी ने मंगलवार को कहा कि वह अब तक के बिहार चुनाव परिणामों के रुझानों से संतुष्ट हैं. तिवारी ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) राज्य में अगली सरकार बनाएगी. तिवारी ने कहा, "बिहार के लोग बिहार में एनडीए सरकार के सुशासन में विश्वास करते हैं. 

दोपहर चार बजे तक के रुझानों के अनुसार, हम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से अगली सरकार बनाने जा रहे हैं."

भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने कहा, "मैं बिहार के उन सभी भाइयों और बहनों का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने एनडीए को समर्थन दिया है. अब हम राज्य में महिलाओं, युवाओं, किसानों, व्यापारियों और मजदूरों के 'सबका साथ सबका विकास' के अपने अंतिम लक्ष्य की ओर बढ़ेंगे."

तिवारी बिहार में बीजेपी के स्टार प्रचारकों में से एक थे. वह नीतीश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यो से लोगों को अवगत कराने के लिए एक गीत 'बिहार में ई बा' भी लेकर आए थे.
Input:-IANS