बिहार चुनाव से पहले NDA को लेकर RJD MLA ने किया बड़ा दावा, कहा...

भाई वीरेंद्र ने दावा किया है कि, बीजेपी और जेडीयू के कई विधायक राष्ट्रीय जनता दल के संपर्क में है और बहुत जल्द ही वह पार्टी छोड़ देंगे.  

बिहार चुनाव से पहले NDA को लेकर RJD MLA ने किया बड़ा दावा, कहा...
भाई वीरेंद्र ने कहा है कि, बहुत जल्द ही एनडीए (NDA) में टूट होगी. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. इससे पहले सियासी रस्साकशी तेज है. इस दौरान नेताओं के पाला बदलने का सिलसिला भी जारी है. बीते दिनों आरजेडी के पांच एमएलसी पाला बदलकर जेडीयू में शामिल हो गए थे. इसके बाद, से लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि, आरजेडी के कई और नेता पार्टी छोड़ सकते हैं.

इस बीच, आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने बड़ा दावा किया है. भाई वीरेंद्र ने कहा है कि, बहुत जल्द ही एनडीए (NDA) में टूट होगी. उन्होंने दावा किया है कि, बीजेपी (BJP) और जेडीयू (JDU) के कई विधायक राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के संपर्क में है और बहुत जल्द ही वह पार्टी छोड़ देंगे.

भाई वीरेंद्र ने सत्तारूढ़ दल के आरोपों पर कि, आरजेडी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है पर कहा कि, पार्टी में सब ठीक है. सरकार बहुत ज्यादा डरी हुई है, इसलिए आरजेडी के लोगों का गलत ढंग से प्रचार करके पार्टी में फूड डालना चाहती है. लेकिन आरजेडी एकजुट है और एनडीए बहुत जल्द टूटेगी.

बता दें कि, बीते दिनों आरजेडी के 24वें स्थापना दिवस पर तेजस्वी यादव ने भी पार्टी के अंदर मतभेद की बात को स्वीकार किया था. उन्होंने कहा था कि, सभी नेताओं को आपसी विवाद और मतभेद भुलाकार पार्टी के भविष्य के बारे में  सोचना चाहिए.

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पार्टी नेताओं से हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा था कि, अगर सिर्फ एक चुनाव के लिए सब एकजुट हो जाएं तो, आरजेडी बिहार से लेकर दिल्ली तक झंडा फहरा देगी.