close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड: गुमला में बस-ट्रक में हुई भीषण टक्कर, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

नाजुक हालत होने की वजह से उन लोगों को गुमला सदर अस्पताल रेफर किया गया. घायल यात्रियों का इलाज घाघरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अभी चल रहा है.

झारखंड: गुमला में बस-ट्रक में हुई भीषण टक्कर, एक दर्जन से अधिक लोग घायल
इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुमला: झारखंड के गुमला-घाघरा थाना क्षेत्र के देवकी बाबा धाम मंदिर के पास बस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए घाघरा के सामुदायिक स्वास्थय केंद्र में भर्ती कराया गया है. 

इन में से कुछ लोगों की हालत ज्यादा गंभीर बनी हुई है. नाजुक हालत होने की वजह से उन लोगों को गुमला सदर अस्पताल रेफर किया गया. घायल यात्रियों का इलाज घाघरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अभी चल रहा है. पुलिस ने फिलहाल घटनास्थल का दौरा किया. घटनास्थल से दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है.

 

घटना के संबध में स्थानीय लोगों ने अपने बयाम दर्ज कराए. स्थानीय लोगों ने बताया कि बस का स्टेरिंग फेल हो जाने के कारण ये हादसा हुआ. स्टेरिंग फेल होने की वजह से ही बस ने ट्रक में टक्कर मार दी. 

आपको बता दें सुबह के वक्त ये हादसा हुआ जिसमें ट्रक के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.