close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार में हादसों का बुधवार, अलग-अलग घटनाओं में 11 लोगों की मौत

पटना के अलावा समस्तीपुर और नालंदा से भी भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. समस्तीपुर में कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई.

बिहार में हादसों का बुधवार, अलग-अलग घटनाओं में 11 लोगों की मौत
सड़क दुर्घटनाओं में 11 लोगों की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना : बिहार के लिए आज हादसों का बुधवार कहें तो कहीं से भी गलत नहीं होगा, क्योंकि आज सुबह-सुबह तीन बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. इनमें 11 लोगों की मौत हो चुकी है. सबसे पहले देर रात पटना में सड़क किनारे सो रहे लोगों को गाड़ी ने कुचल दिया. इस घटना में तीन की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं, चौथे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना से गुस्साए लोगों ने ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी भी मौत हो गई.

पटना के अलावा समस्तीपुर और नालंदा से भी भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. समस्तीपुर में कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. घायल का इलाज मुजफ्फरपुर के निजी क्लीनिक में जारी है. सभी लोग एक ही परिवार से थे. देवघर से लौटने के दौरान दुर्घटना हुई. नेशनल हाइवे थाना बंगरा के एनएच-28 चकबंगरी चेक पोस्ट के पास की घटना है.

वहीं, नालंदा जिले के चंडी थाना इलाके में भी भीषण सड़क हादसा हुई है. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. कई लोग जख्मी भी हो गए हैं. बताया जाता है कि पिकअप वैन नवादा से पटना जा रही थी. उसी समय चंडी थाना इलाके के माधोपुर गांव के समीप अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी और पलट गई.

पटलने से गाड़ी के नीचे दबकर तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीन अन्य जख्मी हो गए. हादसे के बाद मौके पर चंडी थाना पुलिस पहुंची और सभी घायलों को बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया. सभी मृतक नवादा जिले के रूपो थाना क्षेत्र के छनौन गांव के रहने वाले थे.