बिहार: RCP सिंह से मिले JDU के नेता, कहा- दूसरे दलों से पार्टी में इंट्री चाहते हैं कई लोग

पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि, दूसरे दलों के कई वरिष्ठ नेता पार्टी में आना चाहते हैं. उनकी   पार्टी में इंट्री हो, इन सब मुद्दों को लेकर आरसीपी सिंह से मुलाकात की है.

बिहार: RCP सिंह से मिले JDU के नेता, कहा- दूसरे दलों से पार्टी में इंट्री चाहते हैं कई लोग
जेडीयू भी पूरी तरह से बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. (फाइल फोटो)

पटना: बीजेपी के बाद जेडीयू भी पूरी तरह से बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav) की तैयारियों में जुट गई है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पार्टी नेताओं के साथ 7 से लेकर 12 जून तक ऑडियो और वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक करने जा रहे हैं.

इस बैठक में चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री की ओर से संदेश दिया जाएगा. 24 बैठकों के जरिए मुख्यमंत्री प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता से जुड़ेंगे. इससे पहले, नीतीश कुमार ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की है. बैठक में शामिल रहे पार्टी महासचिव आरसीपी सिंह ने भी पार्टी के प्रदेशभर के नेताओं के साथ मुलाकात शुरू कर दी है.

आरसीपी सिंह के आवास पर पहुंचे पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि, लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से आरसीपी सिंह से मुलाकात को लंबा समय हो गया था. इसके अलावा हमारे साथ जिन नेताओं ने जेडीयू की सदस्यता ग्रहण की थी, वो पार्टी की कार्यकारिणी में शामिल हों. साथ ही, दूसरे दलों के कई वरिष्ठ नेता जेडीयू में आना चाहते हैं. उनको जल्दी से जल्दी पार्टी में प्रवेश मिले. इन सब मुद्दों को लेकर हमने पार्टी के महासचिव आरसीपी सिंह से मुलाकात की है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि, दूसरे दलों से आनेवाले नेताओं को जल्द ही जेडीयू में शामिल कराया जाएगा.
 
वहीं, सारण जिले की जेडीयू अध्यक्ष अल्ताफ आलम ने कहा कि, लंबे समय के बाद मुलाकात हुई है. इसमें संगठन को लेकर बात की गई. हमने अपने नेता को विश्वास दिलाया कि, हम बहुत मजबूती से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे. हमने विधानसभा चुनाव के लिए काफी मेहनत की है और अपनी मेहनत के बल पर दावा कर रहे हैं.