कोडरमा-गया रेलखंड पर राजधानी समेत आधा दर्जन ट्रेनों का परिचालन बाधित

कोडरमा-गया रेलखंड के डाउन लाइन पर ट्रेन का परिचालन बाधित हो गया है. आधा दर्जन ट्रेन कई रेलवे स्टेशनों पर रूकी हुई हैं.

कोडरमा-गया रेलखंड पर राजधानी समेत आधा दर्जन ट्रेनों का परिचालन बाधित
कोडरमा-गया रेलखंड पर ट्रेन परिचालन बाधित हो गया है.

कोडरमाः कोडरमा-गया रेलखंड के डाउन लाइन पर ट्रेन का परिचालन बाधित हो गया है. दरअसल इस रूट पर ओवर हेड तार टूट जाने से रेल का परिचालन पूरी तरह से ठप हो गया है. आधा दर्जन ट्रेन कई रेलवे स्टेशनों पर रूकी हुई हैं. पटना की ओर से आने वाली ट्रेन, भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन परिचालन शुरू होने का इंतजार कर रही है.

ओवर हेड तार टूटने के बाद अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई. वहीं, अधिकारी मौके पर पहुंच कर इसे ठीक कराने का काम शुरू किया गया है. हालांकि इसे ठीक करने में समय लगने की वजह से यात्री परेशान हो रहे हैं.

खबरों के अनुसार कोडरमा-गया रेल रूट पर ओवर तार शुक्रवार सुबह को टूट गया. तार टूटने की वजह से रेल यातायात ठप हो गया और इस रूट पर आने वाली ट्रेन जहां-तहां स्टेशनों पर रोक दी गई. इस रूट पर कई राजधानी ट्रेन समेत दामोदर एक्सप्रेस और पटना हटिया एक्सप्रेस जैसी ट्रेन रोकी गई है.

ट्रेन के लेट होने से यात्री परेशान हो रहे हैं. वहीं, स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्री भी परेशान हो रहे हैं. अलग-अलग स्टेशनों पर यात्रियों की भीड़ भी जुट गई है. हालांकि यात्रियों को लगातार सूचना दी जा रही है.

रेल अधिकारियों के अनुसार तार जोड़ने का काम शुरू कर दिया गया है. और इसे तेजी से किया जा रहा है. उनका कहना है कि जल्द ही रेलखंड पर परिचालन शुरू हो जाएगा.