close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जमशेदपुर: सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, सैकड़ों दुकानें जलकर हुई खाक

आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते-देखते सैंकड़ों दुकान जलकर नष्ट हो गए. आग आज सुबह लगभग 4 बजे लगी थी. स्थानीय लोगों ने पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की. 

जमशेदपुर: सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, सैकड़ों दुकानें जलकर हुई खाक
जमशेदपुर के मुसाबनी प्रखंड के मुख्य बाजार के सब्जी मंडी में भंयकर आग लग गई.

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर के मुसाबनी प्रखंड के मुख्य बाजार के सब्जी मंडी में भंयकर आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते-देखते सैंकड़ों दुकान जलकर नष्ट हो गए. आग आज सुबह लगभग 4 बजे लगी थी जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की. 

लोगों ने पुलिस और दमकल को इसकी सूचना दी जिसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों के सहयोग से आग को बुझाने की कोशिश जारी है. वहीं, स्थानीय दुकानदारों का मानना है कि साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग के साथ दुकानदारों ने सड़क जाम किया. 

जमशेदपुर आग

आपको बता दें कि आग से सब्जी मंडी पूरी तरह जलकर खाक हो गया है. आग की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर मुसाबनी सीओ, थाना प्रभारी सहित कई सीनियर अधिकारी भी पहुंचे. इस घटना में हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. जिस तरह से आग चारों ओर से लगी है उससे लोगों को साजिश के तहत आगे लगाने की बातें सामने आ रही है. 

हैरानी की बात यह भी है कि आज से ठीक दो साल पहले इसी दिन आग लगी थी. इसकी वजह से लोगों को और भी अधिक संशय हो रहा है. फिलहाल आग पर काबू कर लिया गया है लेकिन दुकानदारों ने मुआवजे की मांग रखी है. आग की वजह से भारी नुकसान की भी संभावना जताई जा रही है.