close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: धनतेरस को लेकर बाजार है गुलजार, धोनी की फेवरिट हार्ले डेविडसन की बढ़ी डिमांड

टीवी, फ्रिज ,कार, बाइक ,मोबाइल फोन सहित कई चीज़ों की बुकिंग की जा चुकी है और बस अब डिलीवरी का इंतज़ार है. वहीं, महेंद्र सिंह धोनी का शौक भी युवाओं को भा रहा है. क्योंकी धोनी की पसंदीदा बाइक हार्ले डेविडसन डिमांड में हैं.

रांची: धनतेरस को लेकर बाजार है गुलजार, धोनी की फेवरिट हार्ले डेविडसन की बढ़ी डिमांड
धनतेरस को लेकर दुकानों में भीड़ भी काफी देखी जा रही है. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड में अचनाक हो रही बारिश के बावजूद धनतेरस का बाजार फिर गुलजार दिख रहा है. टीवी, फ्रिज ,कार, बाइक ,मोबाइल फोन सहित कई चीज़ों की बुकिंग की जा चुकी है और बस अब डिलीवरी का इंतज़ार है. वहीं, महेंद्र सिंह धोनी का शौक भी युवाओं को भा रहा है. क्योंकी धोनी की पसंदीदा बाइक हार्ले डेविडसन डिमांड में हैं.

आस्था और शौक के आगे पैसे नहीं देखे जाते हैं. कुछ ऐसा ही नजारा रांची के धनतेरस के बाजारों में देखने को मिल रहा है. क्योंकि जिस बाइक में धोनी शहर की सड़कों पर घूमते पाए गए हैं वह अब राज्य के युवाओं के लिए फैशन बन गया है. 

महेंद्र सिंह धोनी की हार्ले डेविडसन ब्रांड फैट बॉय मॉडल बाइक की भी खूब डिमांड हो रही है. कीमत 22 लाख है लेकिन इनकी बिक्री या बुकिंग में कमी नही है.

धनतेरस के बाजार को लेकर रांची में कई महंगे सामान उपलब्ध हैं. जिनकी बुकिंग हो चुकी है उसमें 14 लाख की एलईडी टीवी, सवा तीन लाख का फ्रीज, एक लाख 10 हज़ार का मोबाइल और 22 लाख की बाइक उप्लब्धज है. वहीं, धनतेरस को लेकर दुकानों में भीड़ भी काफी देखी जा रही है.

बहरहाल महंगाई और मंदी की वजह से भले बाजारों में संकट के बादल छाए रहे. लेकिन त्यौहार के आस्था के आगे महंगाई भी फीकी पड़ती दिख जाती है.