close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छपरा: प्रेमी युगल पकड़े गए तो बिठाई गई पंचायत, हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद हुई शादी

पप्पू भेल्दी थाने के ही मदारपुर गांव के लक्षण महतो की बेटी पिंकी कुमारी से से प्यार करता था बैठे. दोनों का प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ाने लगा. 

छपरा: प्रेमी युगल पकड़े गए तो बिठाई गई पंचायत, हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद हुई शादी
दोनों परिवार के लोगों ने खुशी से गांव के ही एक मंदिर में शादी करने पर राजी हो गए.

छपरा: बिहार के छपरा थाने के डुमरिया गांव में एक प्रेमी युगल की वजह से हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ और आखिरकार दोनों के प्रेम प्रसंग का अंत बिना बैंड बाजे, हाई वोल्टेज ड्रामे के साथ महज कुछ ही घंटों में संपन्न हो गया.

दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें तो खाई थी मगर प्यार का अंजाम एक मंदिर में पंचो के बीच इस तरह से संपन्न होगी इसका उन्हें अंदाजा नहीं था. दरअसल गड़खा थाने के डुमरिया गांव का युवक छट्ठू महतो का बेटा पप्पू कुमार महतो अपनी नानी के घर भेल्दी थाना क्षेत्र के जोगनी परसा गांव में परिजनों के साथ रहता था.

 

पप्पू भेल्दी थाने के ही मदारपुर गांव के लक्षण महतो की बेटी पिंकी कुमारी से से प्यार करता था बैठे. दोनों का प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ाने लगा. कभी-कभी छुप-छुप कर मिलने का सिलसिला चलता रहा. इस दौरान दोनों के संबंध और मजबूत होते गए. मगर परिजनों तक अभी बात नहीं पहुची थी. 

दोनों एक दूसरे के साथ समय बिता रहे थे तभी किसी शख्स की नजर उनपर पड़ गई, बस क्या था धीरे-धीरे बात जंगल में आग की तरह फैल गई. सुबह होते ही पंचायत के सरपंच, मुखिया प्रतिनिधि के साथ एक मंदिर में ही दोनों के परिजनों के साथ बैठकों का दौड़ चलने लगा. 

इस दौरान कुछ कई बातों पर मतभेद के साथ दोनों परिवार के लोगों ने खुशी से गांव के ही एक मंदिर में शादी करने पर राजी हो गए. इसके बाद फिर तुरंत ही पंडित जी मौके पर पहुच जोड़े की जल्द ही विवाह संपन्न करा दिया. इस दौरान गांव की दर्जनों महिलाओं ने विवाह गीत गाकर सभी रस्मों को सही ढंग से करवाया.
Rashmi, News Desk