Coronavirus: कैदियों ने पेश की मिसाल, इस जेल में बन रहा स्वदेशी मास्क
Advertisement

Coronavirus: कैदियों ने पेश की मिसाल, इस जेल में बन रहा स्वदेशी मास्क

जेल में आने-जाने वालों की थर्मल स्कैनिंग मशीन से जांच की जा रही है. जेल उपाधीक्षक ने कहा कि जेल के बंदी मास्क बना रहे हैं और जरूरत पड़ेगी तो बाजार में भी डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा.

जेल में आने-जाने वालों की थर्मल स्कैनिंग मशीन से जांच की जा रही है.

गया: पूरे देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर एहतियातन कदम उठाए जा रहे हैं. इसी क्रम में, सेंट्रल जेल में कोरोना को लेकर काफी एहतियात के कदम बरते जा रहे है. जेल के कर्मचारियों के अलावा फोर्स और वाहन चालक तक की जांच हो रही है.

इस दौरान थर्मल स्क्रीनिंग मशीन से जांच की जा रही. जेल से कोर्ट के लिए जाने वाले बंदी और फोर्स की भी जांच सुनिश्चित की गई है. वहीं, इससे बचाव के लिए मास्क भी बांटे गए हैं. गया सेंट्रल जेल के उपाधीक्षक रामानुज ने कहा कि बंदियों के द्वारा ही मास्क बनाए जाने का काम किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि बंदियों के द्वारा बनाए गए मास्क बांटे गए हैं. वहीं, जेल में आने-जाने वालों की थर्मल स्कैनिंग मशीन से जांच की जा रही है. जेल उपाधीक्षक ने कहा कि जेल के बंदी मास्क बना रहे हैं और जरूरत पड़ेगी तो बाजार में भी डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा.

बता दें कि मास्क बनाकर बंदियों ने एक मिसाल पेश किया है और कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए खुद की भी जिम्मेदारी तय कर रहे हैं.