close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : बक्सर में रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत

मृतकों में एक राजपुर का और दूसरा मृतक और घायल धनसोइ थाना के गंगापुर गांव का निवासी है. सभी बक्सर से शवदाह में शामिल होकर गंगा स्नान के बाद घर लौट रहे थे. 

बिहार : बक्सर में रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत
सड़क हादसे में दो की मौत, एक घायल.

बक्सर : बक्सर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. इटाढ़ी रोड़ पर तेज रफ्तार से आ रही बाइक और ट्रैक्टर की आपस में टक्कर होने के कारण बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी को एम्बुलेंस के जरिये सदर अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया. हादसे में घायल व्यक्ति का प्राथमिक इलाज के बाद उसे पटना स्थित पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मृतकों में एक राजपुर का और दूसरा मृतक और घायल धनसोइ थाना के गंगापुर गांव का निवासी है. सभी बक्सर से शवदाह में शामिल होकर गंगा स्नान के बाद घर लौट रहे थे. 

घायल व्यक्ति ने बताया कि अंधेरा और ठंड होने की वजह से अचानक यह हादसा हो गया. किसी को कुछ समझ आता तबतक टक्कर मारने वाला वाहन फरार हो चुका था. अपने साथ बाइक पर सवार दो लोगों की मौत पर उसे यकीन ही नहीं हो रहा था.

वहीं, सदर अस्पताल के वरीय चिकित्सक केके गुप्ता ने बताया कि तीन लोग अस्पताल आए गए थे, लेकिन दो लोगों की मौत पहले ही हो चुकी थी. एक गंभीर रूप से घायल था, जिसका इलाज तत्काल शुरू किया गया. बाद में उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.