झारखंड चुनाव: BSP प्रत्याशी का प्रचार करने पलामू पहुंची मायावती, BJP पर साधा निशाना

मायावती पलामू में हुसैनाबाद के कर्पुरी मैदान में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी शेर अली के पक्ष में प्रचार किया और वोट देने की अपील की.

झारखंड चुनाव: BSP प्रत्याशी का प्रचार करने पलामू पहुंची मायावती, BJP पर साधा निशाना
बसपा सुप्रीमो मायावती आज चुनाव प्रचार करने पलामू पहुंची. (फाइल फोटो)

पलामू: बीएसपी सुप्रीमो मायावती आज चुनाव प्रचार करने पलामू पहुंची. मायावती पलामू में हुसैनाबाद के कर्पुरी मैदान में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी शेर अली के पक्ष में प्रचार किया और वोट देने की अपील की.

इस दौरान मायावती ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार पांच साल में सिर्फ जनता को ठगने का काम किया है. सिर्फ और सिर्फ झूठा आश्वाशन के नाम पर भोली भाली जनता को बीजेपी की सरकार ने ठगा है.

वहीं, मायावती ने चुनावी सभा के दौरान जनता को सम्बोधित करते हुए बसपा के प्रत्याशी शेर अली के पक्ष में वोट करने की अपील की और कहा कि शेर अली को आप भारी मतों से विजयी बनाएं. 

उन्होंने कहा कि अगर शेर अली जीतते हैं तो जीतने के बाद शेर अली आपके क्षेत्र में विकास करेंगे और आपके सुख दुःख में हमेशा साथ देंगे. मायावती को सुनने केलिए कर्पुरी मैदान में काफी लोग मौजूद थे.