मुंगेर: लोगों ने की नाले को लेकर शिकायत तो मेयर ने कहा- 'आपने वोट नहीं दिया तो काम क्यों करूं'
Advertisement

मुंगेर: लोगों ने की नाले को लेकर शिकायत तो मेयर ने कहा- 'आपने वोट नहीं दिया तो काम क्यों करूं'

 दोनों ही बारी-बारी से नगर निगम की मेयर बनी. मेयर बनने से मोहल्लेवासियों में विकास की उम्मीद जगी थी लेकिन वार्डवासियों के उम्मीदों पर तब पानी फिर गया जब पूर्व एवं वर्तमान मेयर ने नाला निर्माण के प्रति किसी प्रकार की दिलचस्पी नहीं दिखाई. 

 नाले का गंदा पानी लगभग 6 फीट जमा हो चुका है.(फाइल फोटो)

मुंगेर: बिहार के मुंगेर नगर निगम क्षेत्र वार्ड 32 के लोगों ने दो-दो मेयर चुना है. यहां के लोगों ने कुमकुम देवी और रूमा राज को वार्ड पार्षद से जीताकर निगम बोर्ड भेजा. दोनों ही बारी-बारी से नगर निगम की मेयर बनी. मेयर बनने से मोहल्लेवासियों में विकास की उम्मीद जगी थी लेकिन वार्डवासियों के उम्मीदों पर तब पानी फिर गया जब पूर्व एवं वर्तमान मेयर ने नाला निर्माण के में किसी प्रकार की दिलचस्पी नहीं दिखाई. 

परिणाम ये है कि मेयर के खुद के वार्ड में नाला का निर्माण नहीं होने से घरों में नाला का गंदा पानी में नाला का गंदा पानी लगभग 6 फीट जमा हो चुका है. पानी की अधिक मात्रा जमा होने के बाद आस-पास के घरों पर खतरा मंडराने लगता है. वहीं, दूसरी ओर घरों में गंदे नाले से पानी जमा रहने के कारण घरों में आराम करना तो दूर बैठना भी मुश्किल भी हो गया है.

 

वहां के लोगों का कहना है कि नाला नहीं बनने के कारण लगभग 10 वर्षों से यह स्थिति बनी हुई है. इसकी शिकायत हम लोगों ने प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री कमिश्नर, डीएम विधायक सांसद एवं नगर निगम के अधिकारियों तक को लिखित शिकायत दी लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया. 

बारिश के दिनों में पूरे घरों में पानी जमा हो जाता है और उस दौरान हम लोग अपनी छतों पर गुजर-बसर करते हैं. वहीं, जब वहां के लोगों का कहना है कि जब वो मेयर के पास जाते हैं उनके द्वारा यह कह कर भगा दिया भगा दिया जाता है कि तुम लोगों तुम लोगों ने हमें वोट नहीं दिया है इस कारण हम उधर विकास नहीं करेंगे.