झारखंड : विधानसभा चुनाव से पहले विस्तार में जुटी पार्टियां, BJP-JMM का सदस्यता अभियान
Advertisement

झारखंड : विधानसभा चुनाव से पहले विस्तार में जुटी पार्टियां, BJP-JMM का सदस्यता अभियान

बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने झामुमो के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जनता ने पिछली बार जिन्हें सत्ता से मिस करा दिया, उन्हें मिस्ड कॉल से सदस्यता पर आपत्ति जताने का हक नहीं है.

झामुमो और बीजेपी सदस्यता अभियान में जुटी है. (प्रतीकात्मक सेवा)

सौरभ शुक्ला/रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) 50 लाख लोगों को पार्टी से जोड़ने की कवायद में जुट गया है. साथ ही झामुमो प्रवक्ता ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सदस्यता अभियान पर भी तंज कसा है. जेएमएम का कहना है कि मिस कॉल के धोखाधड़ी में हम विश्वास नहीं रखते. लोगों से सीधा संवाद और जनसंपर्क कर लोगों को पार्टी से जोड़ रहे हैं. इस मामले पर बीजेपी प्रवक्ता ने भी पलटवार किया है. उनका कहना है कि जिन्हें जनता ने सत्ता से मिस कर दिया, उन्हें मिस्ड कॉल की सदस्यता पर आपत्ति जताने का कोई हक नहीं है.

दरअसल, जेएमएम इन दिनों सदस्यता अभियान में जुटी है. झामुमो का लक्ष्य 50 लाख लोगों को पार्टी से जोड़ने का है. झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि झामुमो का सदस्यता अभियान चल रहा है. बीते 6 महीने से सदस्यता अभियान जारी है. वहीं, झामुमो प्रवक्ता ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि हम मिस्ड कॉल की धोखाधड़ी में विश्वास नहीं रखते हैं. लोगों के साथ सीधा संवाद कर आत्मीय रिश्ता के साथ पार्टी में जोड़ रहे हैं.

बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने झामुमो के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जनता ने पिछली बार जिन्हें सत्ता से मिस करा दिया, उन्हें मिस्ड कॉल से सदस्यता पर आपत्ति जताने का हक नहीं है. हमारे यहां मिस्ड कॉल के साथ-साथ ऑफलाइन भी सभी डिटेल्स लेकर फॉर्म भर कर डाटा तैयार होता है. इस तरह की बातें झारखंड मुक्ति मोर्चा कर रहा है और वे 50 लाख सदस्यों के लक्ष्य की बात कर रहे हैं. अगर पांच लाख भी सदस्य बना लेते हैं तो उनकी पार्टी के लिए बड़ी बात होगी.

जाहिर है मिशन 2019 को साधने के लिए झामुमो और बीजेपी सदस्यता अभियान में जुटी है. एक ओर जहां झामुमो ने बीजेपी के मिस्ड कॉल से सदस्यता पर तंज कसा है वहीं, बीजेपी ने झामुमो के बयान पर पलटवार किया है.