झारखंड विधानसभा चुनाव: पोटका से मेनका सरदार ने किया नॉमिनेशन, CM रघुवर भी रहे मौजूद

पोटका से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी मेनका सरदार भगवा रंग की साड़ी पहनकर अपने समर्थकों के साथ नामांकन के लिए डीसी ऑफिस पहुंचीं, जहां पहले से मुख्यमंत्री रघुवर दास और सांसद विद्युत वरण महतो मौजूद थे.

झारखंड विधानसभा चुनाव: पोटका से मेनका सरदार ने किया नॉमिनेशन, CM रघुवर भी रहे मौजूद
नॉमिनेशन फाइल करते समय मुख्यमंत्री रघुवर दास भी रहे मौजूद. (तस्वीर- Twitter@RagubarDas)

जामताड़ा: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly elections 2019) के दूसरे चरण के लिए नामांकन का सिलसिला जारी है. पोटका की निवर्तमान विधायक मेनका सरदार ने शुक्रवार को डीसी ऑफिस में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) और सांसद विद्युत वरण महतो मौजूद रहे. दूसरे चरण के लिए सात दिसंबर को वोट डाले जाएंगे.

पोटका से भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रत्याशी मेनका सरदार भगवा रंग की साड़ी पहनकर अपने समर्थकों के साथ नामांकन के लिए डीसी ऑफिस पहुंचीं, जहां पहले से मुख्यमंत्री रघुवर दास और सांसद विद्युत वरण महतो मौजूद थे.

मुख्यमंत्री रघुवर दास और मेनका सरदार के पहुंचते ही पार्टी के समर्थक उत्साहित हो गए और जमकर नारे लगाए. मुख्यमंत्री रघुवर दास और सांसद विद्युत वरण महतो की मौजूदगी में मेनका सरदार ने अपना पर्चा दाखिल किया. इसके बाद मुख्यमंत्री सोनारी एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वे घाटशिला जाएंगे और बहरागोड़ा प्रत्याशी कुणाल षाड़ंगी और घाटशिला प्रत्याशी लखन मार्डी का नामांकन कराएंगे.

इस मौके पर मेनका सरदार ने आजसू से गठबंधन टूटने पर कहा कि बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने प्रयास किया, लेकिन आजसू के जोड़-घटाव के कारण गठबंधन नहीं हो सका. अब आजसू या झामुमो कोई भी प्रत्याशी खड़ा करे, लेकिन सात दिसंबर को जनता उन्हें ही आशीर्वाद देगी.