रांची: कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में मकर संक्रांति पर हुआ मिलन समारोह

कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में एक मिलन समारोह आयोजित किया गया. इस मिलन समारोह में प्रदेश अध्यक्ष सह मंत्री रामेश्वर उरांव, मंत्री आलमगीर आलम समेत कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के साथ-साथ कार्यकर्ताओं ने दही चूड़ा तिलकुट खाकर एक दूसरे को मकर सक्रांति की बधाइयां दी.  

रांची: कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में मकर संक्रांति पर हुआ मिलन समारोह
कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में एक मिलन समारोह आयोजित किया गया.

रांची: मकर सक्रांति और टुसू पर्व के अवसर पर कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में एक मिलन समारोह आयोजित किया गया. इस मिलन समारोह में प्रदेश अध्यक्ष सह मंत्री रामेश्वर उरांव, मंत्री आलमगीर आलम समेत कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के साथ-साथ कार्यकर्ताओं ने दही चूड़ा तिलकुट खाकर एक दूसरे को मकर सक्रांति की बधाइयां दी.

वही, मंत्री रामेश्वर उरांव ने मकर सक्रांति और टुसू पर्व की झारखंड की जनता को बधाई देते हुए कहा कि झारखंड की जनता अमन चैन से रहें नई सरकार बनी है. हम कांग्रेस की ओर से आश्वासन देना चाहेंगे कि झारखंड की जनता के लिए सरकार बेहतर कार्य करेगी.

उन्होंने साथ ही कहा कि बातचीत का दौर चल रहा है. जल्द ही मंत्रिमंडल का गठन होगा और विभागों का बंटवारा भी होगा. इस समारोह में आलमगीर आलम ने कहा कि मकर सक्रांति खत्म हो गई है और बहुत जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा.